logo-image

भागलपुर में बम ब्लास्ट, 2 घायल, जांच में जुटी पुलिस

कुछ ग्रामीणों का कहना है कि बम किसी ने दोनों बच्चों पर फेंका है, तो वहीं कुछ का कहना है कि बच्चों ने आम समझकर बम को उठा लिया और ब्लास्ट हो गया. फिलहाल, इस घटना को लेकर जितनी मुंह उतनी बातें हो रही हैं.

Updated on: 15 Jun 2023, 10:40 PM

highlights

  • भागलपुर में बम ब्लास्ट होने से 4 घायल
  • घयालों में दो बच्चे भी शामिल, 1 की हालत गंभीर
  • पुलिस कर रही मामले की जांच
  • घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती
  • मनोहरपुर क्षेत्र की है घटना

Bhagalpur:

बिहार के भागलपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां बम विस्फोट की घटना में 2 बच्चों के घायल होने की सूचना है. मामले की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है. मिली जानकारी के मुताबिक, बम विस्फोट की घटना  नाथनगर के मनोहरपुर इलाके में स्थित एक बाग में हुई. बम विस्फोट होने से 2 बच्चे घायल हुए हैं. घायल बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है. घायल बच्चों का इलाज मायागंज अस्पताल में चल रहा है. स्थानीय लोगों के मुताबिक, बम विस्फोट जहां पर हुआ वहां बच्चे भी खेल रहे थे. विस्फोट की वजह से पूरे क्षेत्र में अफरा तफरी का माहौल है. मामले की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है. हालांकि, अभी तक मामले में पुलिस द्वारा किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है. 

ये भी पढ़ें-बालासोर ट्रेन एक्सीडेंट: CM नीतीश ने बिहार के मृतकों के परिजनों और घायलों के लिए किया मुआवजे का ऐलान

घायल बच्चे का नाम बालवीर बताया जा रहा है जबकि लड़की का नाम आयूषी है. बालवीर का एक पैर बम विस्फोट होने से बुरी तरह से घायल हो गया है. दोनों बच्चे मनोहरपुर गांव के रहने वाले हैं. 8 वर्षीय घायल बच्ची आयुषी के मुताबिक वह आम चुनने के लिए बगीचे में गई थी और तभी धमाका हुआ. क्या हुआ, कैसे हुआ उसके आगे की कहानी बच्ची नहीं बता पा रही है. बम बगीचे तक कैसे पहुंचा इसके बारे में अभी तक नहीं पता चल सका है. हालांकि, कुछ ग्रामीणों का कहना है कि बम किसी ने दोनों बच्चे पर फेंका है तो वहीं कुछ का कहना है कि बच्चों ने आम समझकर बगीचे में बम उठाया और ब्लास्ट हो गया.

बच्ची की हालत खतरे से बाहर

मायागंज अस्पातल में इलाज करने वाले डॉक्टर ने बताया कि लड़की आयुषी की स्थिति खतरे से बाहर है लेकिन 12 वर्षीय लड़के बालवीर की हालत ज्यादा खराब है. उसका एक पैर बम के धमाके से उड़ गया है. उपचार किया जा रहा है. जरूरत पड़ने पर रेफर किया जाएगा.

क्या कह रही है पुलिस?

घटना को लेकर भागलपुर के वरीय पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार ने कहा कि बगीचे में बम विस्फोट होने से दो बच्चे घायल हुए हैं. दोनों का मायागंज अस्पताल में इलाज चल रहा है. मौके पर डॉग स्क्वायड व फॉरेंसिक टीम पहुंच चुकी है. जल्द ही मामले का खुलासा करके दोषियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

रिपोर्ट: आलोक झा