News Nation Logo

मस्जिद में फटा बम तीन सफाईकर्मी घायल, पुलिस कर रही मामले की जांच

बम विस्फोट में मस्जिद की सफाई करने में लगे तीन मजदूर घायल हो गए. जानकारी के अनुसार मुहल्ला के लोगों द्वारा घायलों को घर में छिपा मामले को दबाने का प्रयास किया गया.

News Nation Bureau | Edited By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 03 Nov 2019, 03:00:14 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर

Patna:

बिहार के सासाराम के मोची टोला मुहल्ला स्थित एक मस्जिद में रविवार सुबह विस्फोट की आवाज से पूरा मुहल्ला दहल गया. बम विस्फोट में मस्जिद की सफाई करने में लगे तीन मजदूर घायल हो गए. जानकारी के अनुसार मुहल्ला के लोगों द्वारा घायलों को घर में छिपा मामले को दबाने का प्रयास किया गया.

यह भी पढें- छठ पर्व के मौके पर इस कंपनी ने दिया बिहारवासियों को झटका, जेब पर पड़ेगा असर

गंभीर रूप से घायल मोची टोला निवासी 55 वर्षीय मो. सेराज राईन व मो. वकील को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अन्य दो घायल अभी पुलिस के सामने नहीं आए हैं. बम विस्फोट इतना शक्तिशाली था कि मस्जिद की चाहरदिवारी की दीवार टूट गई है. विस्फोट से उड़े ईंट के टुकड़ों से पास में स्थित रामनाथ चौधरी का किराना दुकान क्षतिग्रस्त हो गयी.

घटना के संबध में बताया गया कि मस्जिद की मरम्मती का काम एक माह से चल रहा है. इस दौरान कचड़े को सफाईकर्मियों द्वारा परिसर में एक जगह जमा किया गया था. सफाई कर्मी कचड़े में आग लगा रहे थे. जैसे ही कचड़े में आग लगी कि जोरदार धमाका हुआ. जिससे तीनों सफाईकर्मी जमीन पर गिर गए व मस्जिद की चाहरदिवारी की दीवार गिर गई. एएएसपी ह्रदयकांत, एएएसपी नक्सल अभियान दुग्रेश कुमार, नगर थानाध्यक्ष रामविलास चौधरी मस्जिद के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों का फुटेज खंगाल रहे हैं. लेकिन अभी तक यह पता नहीं चला कि मस्जिद परिसर में बम कहां से आया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 03 Nov 2019, 02:58:43 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.