logo-image

Bomb Attack : बीजेपी नेता के घर पर बम से हमला, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

गया जिले में बीजेपी नेता संतोष कुमार गुप्ता को अपराधियों ने अपना निशान बनाया है. उनके घर पर जमकर बमबारी की गई है. जिससे पूरा इलाका दहल उठा है. धमका इतना खतरनाक था कि बीजेपी नेता के घर की सभी खिड़कियों के शीशे भी टूट गए.

Updated on: 01 Jun 2023, 08:50 AM

highlights

  • बीजेपी नेता के घर पर जमकर की गई बमबारी 
  • बीजेपी नेता के घर की खिड़कियों के शीशे भी टूट गए
  • बाइक सवार अपराधियों ने उनके घर पर कई बम फेंके
  • बीजेपी नेता की बढ़ा दी गई है सुरक्षा 

Gaya:

बिहार में अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ चुका है कि अब राजनेताओं को भी नहीं बख्शा जा रहा है. उनसे भी रंगदारी मांगी जा रही है और नहीं देने पर जान से मारने की धमकी मिल रही है. गया जिले में बीजेपी नेता संतोष कुमार गुप्ता को अपराधियों ने अपना निशान बनाया है. उनके घर पर जमकर बमबारी की गई है. जिससे पूरा इलाका दहल उठा है. बताया जा रहा है कि धमका इतना खतरनाक था कि बीजेपी नेता के घर की सभी खिड़कियों के शीशे भी टूट गए. हालांकि ये गनीमत रही कि बीजेपी नेता और उनका परिवार सुरक्षित है. 

सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना 

मामला जिले के डोभी थाना क्षेत्र के करमौनी गांव की है. बताया जा रहा है कि देर रात लगभग 2 बजे बाइक सवार अपराधियों ने उनके घर पर एक दो नहीं बल्कि कई बम फेंके. जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. फुटेज में देखा जा सकता है कि कैसे बाइक सवार अपराधियों ने बीजेपी नेता के घर पर हमला बोल दिया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है और अपरधियों को जल्द पकड़ने की बात कह रही है. 

यह भी पढ़ें : Samastipur News: नकली पुलिसवाला चढ़ा असली पुलिस के हत्थे,  वाहन चालकों से लूटता था रुपए

अपराधी मांग रहे थे रंगदारी

आपको बता दें कि संतोष गुप्ता बीजेपी के नेता हैं व पूर्व में गया जिला उपाध्यक्ष के पद पर भी रहे हैं. इस संबंध में संतोष गुप्ता ने बताया कि स्थानीय एक आपराधिक गिरोह द्वारा उनकी हत्या की सुपारी ली गयी है. उनसे रंगदारी टैक्स की मांग की गई है और ना देने पर जान से मारने की धमकी भी दी गयी है. जिसके उपरांत उनके द्वारा थाना में प्राथमिकी भी दर्ज कराई गई थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की जिसके कारण अपराधियों का मनोबल बढ़ गया. घटनास्थल पर पहुंचे शेरघाटी डीएसपी डॉ के रामदास ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच की जा रही है. अपराधी शीघ्र गिरफ्तार किए जाएंगे. वहीं, बीजेपी नेता की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है.