News Nation Logo
Banner

मुजफ्फरपुर की एक नूडल्स फैक्ट्री में बॉयलर फटा, सात मजदूरों की मौत

बॉयलर फटने से इलाके में अफरा-तफरी मच गई. यहां पर कई मजदूरों के मरने की सूचना मिली है.

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Saxena | Updated on: 26 Dec 2021, 02:05:55 PM
boiler

मुजफ्फरपुर की एक नूडल्स फैक्ट्री में बॉयलर फटा (Photo Credit: twitter@ians)

नई दिल्ली:  

मुजफ्फरपुर से बड़ी खबर सामने आई है. यहां के बेला औधोगिक क्षेत्र में बनी एक नूडल्स फैक्ट्री में बॉयलर फटने से कई मजदूरों के मरने की सूचना मिली है. अभी तक सात मजदूरों की मौत की खबर है. हालांकि इस घटना में कितने मजदूरों की मौत हुई है, यह स्थिति फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पा रही है. कुछ मजदूरों के शव फैक्ट्री के अंदर मृत अवस्था में बिखरे हुए देखने को मिल रहे हैं. मौके पर पुलिस की पूरी टीम पहुंच चुकी है और घटनास्थल की जांच कर रही है. 

बताया जा रहा है कि बॉयलर फटने का धमाका इतना तेज था कि कई किलोमीटर तक  इसकी गूंज सुनाई दी. धमाके के कारण बगल की चूड़ा और आटा फैक्ट्री भी ध्वस्त हो गई. मौके पर फायर ब्रिगेड की पांच गाड़ियां पहुंच गईं. फिलहाल हादसे में जान गंवाने वाले लोगों की शिनाख्त हो रही है. 

हादसे के समय फैक्ट्री के अंदर कितने लोग काम रहे थे, इसकी सटीक जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है. राहत और बचाव का कार्य लगातार जारी है. इस बीच ट्रैक्टरों से फैक्ट्री के गेट को बंद कर दिया गया है. आसपास के लोगों ने बताया कि बॉयलर फटने से जोरदार धमाका हुआ. इससे खिड़की और दरवाजे तक हिल गए. यहां काम करने वाले कर्मियों के परिजन अपनों को खोजने का प्रयास कर रहे हैं. 

First Published : 26 Dec 2021, 12:34:29 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.