logo-image

सासाराम के रेल ट्रैक पर मिला ओटीए अधिकारी का शव, 24 घंटे से था गायब

पिछले 24 घंटे से गायब गया स्थित ओटीए (ऑफिसर्स ट्रेनिंग एकेडमी) के एक ऑफिसर का शव सासाराम के पास रेलवे ट्रैक से मिला है. मृतक की पहचान गया ओटीए के ऑफिसर कैप्टन जगतार सिंह के रूप में हुई है.

Updated on: 28 Dec 2020, 02:46 PM

सासाराम:

पिछले 24 घंटे से गायब गया स्थित ओटीए (ऑफिसर्स ट्रेनिंग एकेडमी) के एक ऑफिसर का शव सासाराम के पास रेलवे ट्रैक से मिला है. मृतक की पहचान गया ओटीए के ऑफिसर कैप्टन जगतार सिंह के रूप में हुई है. कैप्टन जगतार सिंह हरियाणा के रहने वाले थे. इस घटना को लेकर हत्या की आशंका व्यक्त की जा रही है. 

बीते शुक्रवार को कैप्टन जगतार सिंह गया शहर के कोतवाली थाना अंतर्गत नई गोदाम राज कॉलोनी को आए थे. वो अपनी कार से यहां पहुंचे थे और उसके बाद से उनका कोई पता नहीं चल पा रहा था. इसी बीच उनका शव पड़ोसी जिले के सासाराम में रेलवे ट्रैक से बरामद हुआ है. ओटीए ऑफिसर जगतार सिंह सासाराम कैसे पहुंचे और यह घटना कैसे हुई, पूरे मामले की पड़ताल में पुलिस गंभीरता से जुट गई है. अभी तक पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी है.

इस मामले में एसएसपी राजीव कुमार मिश्रा ने बताया कि अधिकारी के गयाब होने की सूचना और उनकी गाड़ी को पार्क किये जाने की सूचना ओटीए कमांडेंट के द्वारा दी गई थी जिसके आधे घंटे के बाद ही सूचना मिली कि उसका बॉडी सासाराम में रेलवे ट्रैक पर मिली है, फिलहाल इस मामले की जांच चल रही है.