logo-image

गंगा नदी में जेपी सेतू के पिलर से टकराकर फिर डूबी नाव, 5 लोग हुए लापता

पटना के दीघा थाना क्षेत्र में जेपी सेतु पुल के पिलर संख्या 12 से टकराकर बालू से लदी एक नाव गंगा नदी में डूब गई. मनेर से आ रही नाव पर 13 मजदूर सवार थे. दुर्घटना के बाद 2 लोग तैर कर बाहर निकल गए. 5 लोग फिलहाल लापता हैं. उनकी तलाश की जा रही है.

Updated on: 23 Oct 2022, 02:33 PM

Patna:

गंगा नदी में एक बार फिर नाव पलट गई है. जिसमें 5 लोग लापता बताए जा रहें है. नाव पर कुल 13 मजदूर सवार थे. बाकियों को बचा लिया गया है. लेकिन 5 लोगों की तलाश जारी है. दर्दनाक हादसे से लापता लोगों के घर में कोहराम मच गया है. हालांकि ये पहली बार नहीं है कुछ दिन पहले ही सीएम नितीश कुमार जब छठ घाटों का निरीक्षण करने निकले थे तो उनका भी स्टीमर पिलर से जा टकराया था, जिससे उन्हें चोट भी आई थी. 

पटना के दीघा थाना क्षेत्र में जेपी सेतु पुल के पिलर संख्या 12 से टकराकर बालू से लदी एक नाव गंगा नदी में डूब गई. मनेर से आ रही नाव पर 13 मजदूर सवार थे. दुर्घटना के बाद 2 लोग तैर कर बाहर निकल गए. जबकि 6 लोगों को छठ घाट की सफाई कर रहे लोगों ने स्टीमर की मदद से बचा लिया. 5 लोग फिलहाल लापता हैं. उनकी तलाश की जा रही है.

लापता लोगों की पहचान भगवान सिंह पिता भुवनेश्वर सिंह, कैलाश राय पिता सूरज राय, भूलेटन राय पिता रामबालक राय, धर्मेंद्र राय पिता भंगी राय और पप्पू राय पिता मुनि राय के रूप में हुई है. सभी मनेर के गांव महीनावा बगीचा के रहने वाले हैं. यह हादसा रविवार सुबह करीब 8 बजे हुआ है. वहीं, बता दें कि बुधवार को भी दीघा पुल के पिलर से टकराकर एक नाव पलट गई थी. इस नाव में सवार 9 लोगों को बचा लिया गया था. जबकि 2 लोग अब भी लापता हैं.