logo-image

शराब छापेमारी करने पहुंची टीम की नाव गंडक में डूबी, जवान की मौत

बिहार में उत्पाद विभाग की टीम लगातार कार्रवाई करती नजर आ रही है. वहीं, मुजफ्फरपुर में शराब माफियाओं को पकड़ने के लिए पहुंची उत्पाद विभाग की टीम के एक जवान की मौत हो गई.

Updated on: 17 Jan 2023, 03:22 PM

highlights

  • आधी रात में शराब छापेमारी के लिए पहुंचे जवान
  • नौकरी करना है तो आइए, नहीं तो सस्पेंड करेंगे
  • छापेमारी करने पहुंचे जवान की नदी में डूबने से मौत

Muzaffarpur:

Liquor Raid: बिहार में उत्पाद विभाग की टीम लगातार कार्रवाई करती नजर आ रही है. वहीं, मुजफ्फरपुर में शराब माफियाओं को पकड़ने के लिए पहुंची उत्पाद विभाग की टीम के एक जवान की मौत हो गई. दरअसल, छापेमारी के दौरान गंडक नदी में डूबने से एक जवान की मौत हो गई. मामला मुसहरी थाना क्षेत्र के सनहा बाजार स्थित बूढ़ी गंडक नदी का बताया जा रहा है, जहां 23 वर्षीय जवान दीपक कुमार की नदी में डूबने से मौत हो गई. जवान भागलपुर का रहने वाला था. घटना के बाद से टीम के जवानों में आक्रोश देखा जा रहा है. वहीं, घटना के बाद प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंची और मृतक जवान के परिवार को इस घटना की जानकारी दी गई.

यह भी पढ़ें- Viral Video: किन्नरों का कारनामा, दौड़ती एक्सप्रेस ट्रेन में महिला ने दिया बच्चे को जन्म

नौकरी करना है तो आइए, नहीं तो सस्पेंड करेंगे
बता दें कि शव को पोस्टमॉर्टम में भेजने की कवायद की जा रही है. टीम में शामिल साथी जवानों से बात हुई तो उन्होंने बताया कि कैसे रात में खाना खाने के बाद सभी सोने के लिए जा रहे थे, इस बीच शराब छापेमारी में जाने की सूचना मिली. जिस पर जवानों ने अहले सुबह सीवान जाने की बात कही तो अधिकारी द्वारा कहा गया कि नौकरी करना है तो आइए, नहीं तो सस्पेंड करेंगे. 

आधी रात में छापेमारी के लिए निकले जवान

जिसके बाद आधी रात करीब 12 बजे जवान मुसहरी थाना क्षेत्र के सनहा बाजार पहुंचे. जहां उन्हें नदी के बीच में शराब बनाई जाने की सूचना मिली थी. छापेमारी के लिए अलग-अलग टीम गठित की गई थी. दीपक के साथ नाव पर अन्य दो जवान थे. जब जवान मौके पर पहुंचे तो कुछ शराब माफिया चुल्हाई शराब बना रहे थे. जैसे ही उन्हें छापेमारी की भनक लगी, वे लोग इधर-उधर भागने लगे. दीपक ने दो माफियाओं को पकड़ लिया था, लेकिन हाथापाई में तीनों नदी में गिर गए. दूसरा जवान मदद के लिए चिल्लाने लगा, लेकिन तब तक काफी विलंब हो चुका था. 

इस दौरान दीपक गहरे पानी में जा चुका था, जब तक दूसरी टीम पहुंची दीपक की मौत हो चुकी थी. शराब माफिया उसे छोड़कर फरार हो गए. घंटो मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला गया. घटना के बाद जवानों में शोक का माहौल है.