logo-image

25 लोगों से सवार नाव गंडक नदी में पलटी, एक ही परिवार के तीन लोगों की हुई मौत

लोगो से भरी नाव गंडक नदी के तिरहुत निकासी नहर में पलट गई. इस हादसे में एक ही परिवार को दो युवकों की मौत हो गई जबकि नाव पर सवार बाकी लोग ने तैरकर अपनी जान बचा ली. बताया जा रहा है कि नाव पर 20 से 25 लोग सवार थे.

Updated on: 12 Oct 2022, 12:51 PM

Vaishali:

वैशाली में एक दर्दनाक हादसा हो गया. जहां एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. जिससे पुरे परिवार में कोहराम मच गया. लोगो से भरी नाव गंडक नदी के तिरहुत निकासी नहर में पलट गई. इस हादसे में एक ही परिवार को दो युवकों की मौत हो गई जबकि नाव पर सवार बाकी लोग ने तैरकर अपनी जान बचा ली. बताया जा रहा है कि नाव पर 20 से 25 लोग सवार थे.

पूरा मामला वैशाली के लालगंज प्रखंड क्षेत्र के जफराबाद स्विस गेट के पास की है. दरअसल, जफराबाद गांव के ही रंजीत साह की सड़क दुर्घटना में जमशेदपुर में मौत हो गई थी. जिसका शव गांव पहुंचा था और शव को दाह संस्कार के लिए ले जाया गया था. जिसमें भाग लेने के लिए 20 से 25 लोग नाव पर सवार होकर जा रहे थे तभी स्विस गेट से पश्चिम नाव पलट गया और सभी लोग डूब गए.

हालांकि नाव पर सवार अधिकतर लोग तो तैरकर बाहर निकल गए लेकिन अमृतपुर गांव निवासी अनिल साह और भगवानपुर थाना क्षेत्र के रोहुआ गांव निवासी राजेश की मौत हो गई. काफी मशक्कत के बाद दोनो का शव नहर से बाहर निकाला गया. बताया जा रहा है कि दोनो युवक मृत गाड़ी चालक रंजीत साह के रिश्तेदार थे. लिहाजा एक ही परिवार में एक के बाद एक तीन लोगों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है. 

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मौके पर पहुंची लालगंज थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदरअस्पताल भेज दिया है.

 इनपुट - दिवेश कुमार