logo-image

गोपालगंज में खूनी संघर्ष एक महिला की मौत, कई लोग जख्मी, 2 की हालत गंभीर

गोपालगंज में शराब माफियाओं ने ताबड़ तोड़ फायरिंग कर एक महिला की मौत के घाट उतार दिया.

Updated on: 19 Aug 2022, 11:22 AM

Gopalganj:

गोपालगंज में शराब माफियाओं ने ताबड़ तोड़ फायरिंग कर एक महिला की मौत के घाट उतार दिया. वहीं, इस खूनी संघर्ष में एक ही परिवार के करीब आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. जिसमें दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. घटना ऊंचकागांव थाना के जमसड़ हाता गांव की है. मृतक महिला का नाम टुन्नी देवी है. यह ऊंचकागांव थाना के जमसड़ हाता गांव निवासी शंभू पटेल की पत्नी थी. 

परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार की रात जमसड हाता गांव निवासी शंभू पटेल अपने परिवार के साथ दरवाजे पर बैठे थे. तभी धन्नू पटेल, मन्नू पटेल सहित आधा दर्जन की संख्या में लोग वहां पहुंचे और अचानक मारपीट और गोलीबारी शुरू कर दी. इस गोलीबारी के दौरान की शंभू पटेल की पत्नी टुनी देवी की गोली लगने से घटना स्थल पर मौत हो गई. जबकि राजू पटेल, मुकेश पटेल, गुड़िया देवी, भाग राशन पटेल, शंभू पटेल सहित आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक महिला के शव को कब्जे में ले लिया है और घायलों के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है. वहीं, इस मामले में ऊंचकागांव थाना के एसआई मुकेश कुमार ने बताया कि एक महिला की मौत हुई है और पांच लोग घायल है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. वहीं, मृतका के घर पर लोगों का जमावड़ा लगा हुआ है. परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया है.

रिपोर्ट : शैलेंद्र कुमार श्रीवास्तव