logo-image

शॉर्ट सर्किट से बाइक की टंकी में हुआ ब्लास्ट, दर्जन भर लोग झुलसे

एक घर में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई जिससे फिर बाइक की टंकी में ब्लास्ट होने से आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. जिस वजह से दर्जन भर लोग झुलस गए. जिसमें से 5 लोगों की हालात नाजुक बताई जा रही है. सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Updated on: 17 Oct 2022, 03:02 PM

Motihari:

मोतिहारी से दर्दनाक खबर सामने आरही है. एक घर में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई जिससे फिर बाइक की टंकी में ब्लास्ट होने से आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. जिस वजह से दर्जन भर लोग झुलस गए. जिसमें से 5 लोगों की हालात नाजुक बताई जा रही है. सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है. जिनकी स्तिथि काफी नाजुक है उन्हें मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है तो वहीं, कुछ लोगों का स्थानीय स्तर पर इलाज चल रहा है.

घटना मोतिहारी के कल्याणपुर प्रखंड के पकड़ी दीक्षित गांव कि है. जहां बिजली के शॉर्ट सर्किट से मोटरसाइकिल में आग लग गई फिर मोटरसाइकिल का टंकी ब्लास्ट हो गया जिसमें लगभग एक दर्जन महिला व पुरुष घायल हो गए . घटना पकड़ी दीक्षित पंचायत के वार्ड नंबर 7 की बताई जा रही है. जहां अहले सुबह जयनंदन ठाकुर के घर में बिजली की शॉर्ट सर्किट हुई. जिसमें घर में रखे मोटरसाइकिल में आग लग गई. जिसके बाद आग बुझाने का प्रयास ग्रामीण कर ही रहे थे तब तक मोटरसाइकिल का टंकी ब्लास्ट हो गया जिसकी चपेट में लगभग एक दर्जन लोग घायल हो गए हैं. जिसमें 5 लोग की स्थिति नाजुक बनी हुई है.

घटना के बाद आनन-फानन में ग्रामीणों के सहयोग से घायलों को चकिया रेफरल अस्पताल में तो कुछ को कल्याणपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. वहीं, कुछ लोगों को मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया गया. घटना कि सूचना मिलने के बाद मौके पर फायर बिग्रेड के दो गाड़ी पहुंची जिसके बाद ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पा लिया गया. 

इनपुट - रंजीत कुमार