logo-image

सड़क किनारे खड़ी टैंकर में हुआ ब्लास्ट, तीन लोगों की हुई मौत

मामला वैशाली जिले के गोरौल थाना क्षेत्र की है. जहां सड़क किनारे खड़ी एक टैंकर में ब्लास्ट हो जाने से 3 लोगों की जान चली गई. वहीं, कई लोग इस में घायल हुए. घटना हाजीपुर मुजफ्फरपुर मुख्य सड़क पर गोढीया पुल के पास कटर माला की बताई जा रही है.

Updated on: 23 Nov 2022, 03:15 PM

Vaishali:

वैशाली में एक बार फिर दर्दनाक हादसा हुआ है. सड़क किनारे खड़ी एक पेट्रोल टैंकर में अचानक ब्लास्ट हो गया. जिसमें तीन लोगों की जान चली गई है. वहीं, कई लोग घायल हो गए. घायलों का इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि सड़क किनारे पहले से कई लोग खड़े थे जब अचानक बलास्ट हुआ तो कई लोग इसकी चपेट में आ गए. हालांकि, घटना के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है.   

मामला वैशाली जिले के गोरौल थाना क्षेत्र की है. जहां सड़क किनारे खड़ी एक टैंकर में ब्लास्ट हो जाने से 3 लोगों की जान चली गई. वहीं, कई लोग इस में घायल हुए. घटना हाजीपुर मुजफ्फरपुर मुख्य सड़क पर गोढीया पुल के पास कटर माला की बताई जा रही है. जहां सड़क किनारे पहले से एक टैंकर खड़ी थी. वहीं, कुछ लोग भी खड़े थे. इसी बीच अचानक टैंकर ब्लास्ट हो गया, ब्लास्ट इतना जबरदस्त था कि टैंकर का आधा भाग काफी दूर जा गिरा. 

वहीं, अब तक मृतकों की संख्या की पुष्टि नहीं की गई है. इस घटना के बाद से हाजीपुर मुजफ्फरपुर मुख्य सड़क पूरी तरह जाम है. इस मामले में स्थानीय व्यक्ति ने बताया कि एक टैंकर आ कर खड़ी हुई थी और अचानक टंकी फटने से तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए . बताया जा रहा है कि पेट्रोल अनलोड कर टैंकर कहीं से आई थी और वहां पर खड़ी हुई थी. जिसके कुछ देर बाद ही अचानक ब्लास्ट हो गया. टैंकर में बैठे चालक व खलासी के साथ ही वहां वेल्डिंग कर रहे हैं एक व्यक्ति की मौत हो गई. 

रिपोर्ट - दिवेश कुमार