logo-image

उपेंद्र कुशवाहा को दिखाए गए काले झंडे, कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शनकारियों के सिर फोड़े

बिहार के भोजपुर जिले में सोमवार को जनता दल यूनाइटेड के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा पहुंचे. जिले के जगदीशपुर के पास उनका जमकर विरोध किया गया.

Updated on: 30 Jan 2023, 08:29 PM

highlights

  • जगदीशपुर के पास उपेंद्र कुशवाहा का विरोध 
  • प्रदर्शनकारियों और समर्थकों के बीच बवाल
  • दो लोगों का सिर में आई चोट

Arrah:

बिहार के भोजपुर जिले में सोमवार को जनता दल यूनाइटेड के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा पहुंचे. जिले के जगदीशपुर के पास उनका जमकर विरोध किया गया. इस दौरान विरोध करने वाले प्रदर्शनकारियों और समर्थकों के बीच बवाल मच गया. जिसके बाद समर्थकों ने विरोध करने वालों को लाठी डंडों से जमकर पिटाई कर दी. जिससे विरोध करने वाले दो लोगों का सिर फट गया. दरअसल, उपेंद्र कुशवाहा बक्सर से भोजपुर जिले में एक निजी कार्यक्रम को लेकर आए थे. जिसके बाद वहां से लौटने के दौरान जगदीशपुर नायका टोला के मोड़ के पास कुछ लोग उनका स्वागत करने के लिए खड़े थे. तभी कुछ विरोध करने पहुंचे लोगों ने उपेंद्र कुशवाहा के गाड़ी के समीप काला झंडा दिखा दिया. जिसके बाद कुशवाहा समाज के कार्यकर्ताओं ने विरोध करने वालों को जमकर पीटा, जिससे दो लोगों का सिर फट गया.

वहीं, जख्मी ने बताया कि उपेंद्र कुशवाहा के लिए हम लोग हमेशा खड़े रहे हैं, लेकिन आज उपेंद्र कुशवाहा समाज तोड़ने का काम कर रहे हैं. इसलिए हम सभी उनका विरोध कर रहे थे, लेकिन शांतिपूर्वक विरोध करने के बाद भी उनके कार्यकर्ताओं ने हमें जमकर पीटा है. हमारा सिर फट गया है. उन्होंने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा ने अपने पार्टी में केवल गुंडों को पाल रखा है. जो आम लोगों का खून बहा रहे हैं.
 
वहीं, उपेंद्र कुशवाहा ने मामले को लेकर ट्वीट किया कि अभी भोजपुर जिला के जगदीशपुर में नयका टोला मोड़ के पास से गुजर रहे काफिला में शामिल मेरी गाड़ी पर कुछ असामाजिक तत्वों ने अचानक हमला कर दिया, पत्थर फेंका. सुरक्षाकर्मियों के दौड़ने पर सभी भाग निकले.

यह भी पढ़ें : BJP को सीएम ने दिया करारा जवाब, बोले - मर जाना कबूल है, लेकिन BJP के साथ जाना नहीं