logo-image

यूपी में बीजेपी की जीत पर बोले असदुद्दीन ओवैसी, 70 सालों तक मुस्लिमों को ठगने वालों के लिए सबक है परिणाम

रिपोर्ट ने साफ कर दिया है कि मुस्लिमों की दुर्दशा के लिए ये पार्टियां ही ज़िम्मेदार है।

Updated on: 21 Mar 2017, 08:28 AM

नई दिल्ली:

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने रविवार को यूपी विधानसभा चुनाव में बीजेपी की मिली जीत पर कहा कि यूपी में बीजेपी की जीत उन लोगों के लिए बड़ा सबक है जिन्होंने पिछले 70 सालों तक मुस्लिमों को ठगा है।

ओवैसी बिहार के किशनगंज का दौरा करने पहुंचे थे। उन्होंने कहा वे लोग जो मुझपर बीजेपी की मदद करने का आरोप लगा रहे थे, मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि मुझे धर्म निरपेक्षता का पाठ पढ़ाने वालों क्या हो गया ? क्यों उत्तराखंड और ओडिशा (निकाय चुनाव) में धर्म निरपेक्ष पार्टियां हार गयी, जहां मेरी पार्टी के कैंडिडेट चुनाव नहीं लड़ रहे थे।

और पढ़ें: UP में 'योगीराज' का आगाज, आदित्यनाथ ने सीएम तो केपी मौर्य और दिनेश शर्मा ने ली डिप्टी सीएम पद की शपथ

उन्होंने कहा कि वैसी पार्टियां जो ये कहकर चुनाव लड़ती थी कि वो मुस्लिम समुदाय का भला करेगें, सच्चर कमिटी की रिपोर्ट ने उन सब की पोल खोल दी है। रिपोर्ट ने साफ कर दिया है कि मुस्लिमों की दुर्दशा के लिए ये पार्टियां ही ज़िम्मेदार है।

वहीं योगी आदित्यनाथ के सीएम बनने पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लोकसभा सांसद ओवैसी ने कहा, जो भी सीएम बने उन्हें देश के क़ानून और संविधान के हिसाब से ही रहना होगा।

और पढ़ें: यूपी का मुख्यमंत्री बनने के बाद योगी आदित्यनाथ करेंगे पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस, किसानों की कर्ज माफी की हो सकती है घोषणा