logo-image

BJP ने चक्का जाम करने की दी चेतावनी, कहा - 48 घंटे में आरोपियों को किया जाए गिरफ्तार

सम्राट चौधरी ने कहा कि कटिहार में भाजपा नेता संजीव मिश्रा हत्याकांड प्रतिबंधित संगठन पीएफआई कनेक्शन है. उन्होंने कहा कि अगर पुलिस 48 घंटे में आरोपियों को गिरफ्तार नहीं करती है तो कटिहार के साथ-साथ पूरे बिहार में चक्का जाम किया जाएगा.

Updated on: 08 Nov 2022, 01:35 PM

Katihar:

बिहार में आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ते जा रहें हैं. जब नेता ही सुरक्षित नहीं है तो फिर जनता की क्या ही कहे जहां दिन - दहाड़े बीजेपी नेता की हत्या कर दी जाती है और अपराधी आराम से मौके से फरार हो गए लेकिन प्रशासन कुछ भी नहीं कर पाई है. वहीं, अब इसपर राजनीति गर्माती नजर आ रही है. बीजेपी पार्टी में आक्रोश है. बिहार विधान परिषद के नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी उनके परिवार से मिलने कटिहार पहुंचे साथ ही पुरे बिहार में चक्का जाम करने की चेतावनी भी दी. 

सम्राट चौधरी ने कहा कि कटिहार में भाजपा नेता संजीव मिश्रा हत्याकांड प्रतिबंधित संगठन पीएफआई कनेक्शन है. उन्होंने घटना को अफगानिस्तान और पाकिस्तान जैसे मुल्क में अंजाम दिए जाने वाले घटना के साथ तुलना करते हुए कहा कि अगर पुलिस 48 घंटे में आरोपियों को गिरफ्तार नहीं करती है तो कटिहार के साथ-साथ पूरे बिहार में चक्का जाम किया जाएगा. उन्होंने तीन आरोपियों का नाम लेते हुए कहा कि संजीव मिश्रा संघ विचार और भाजपा की राजनीति से जुड़े होने के कारण पीएफआई के रडार में होने की आशंका जताते हुए इस हत्याकांड में जल्द खुलासे की मांग की है. 

बता दें कि, कटिहार में बीजेपी नेता संजीव मिश्रा को गोली मार दी गई. जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. अपराधी पहले से ही उनके घर के बाहर घात लगाए बैठे थे. जैसे ही बीजेपी नेता अपने घर से बाहर निकले अपराधियों ने उन पर फायरिंग कर दी. सिर और चेहरे में गोली लगने की वजह से उनकी मौत हो गई. घटना को अंजाम देने की बाद अपराधी मौके से फरार हो गए. हालांकि की ये पहली बार नहीं था.10 महीने पहले भी पूर्व जिला परिषद को अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी थी. जिसके बाद उन्हें गंभीर स्थिति में पूर्णिया मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया था.