News Nation Logo

BJP ने नीतीश के दिल्ली दौरे पर कसा तंज, कहा - दिल्ली दौरा दूर की कौड़ी साबित होगी

News Nation Bureau | Edited By : Rashmi Rani | Updated on: 05 Sep 2022, 03:04:31 PM
sanjay

CM Nitish Kumar and sanjay Jaiswal (Photo Credit: फाइल फोटो )

Mokama:  

सीएम नीतीश कुमार आज दिल्ली के लिए रवाना हो रहें है. जहां वो विपक्ष को बीजेपी के खिलाफ एकजुट करेंगे. साथ ही राहुल गाँधी से भी उनकी मुलाकात होगी. लेकिन उससे पहले नीतीश 10 सर्कुलर लालू यादव से मिलने पहुंचे . उनकी मुलाकात को लेकर कई कयास लगाए जा रहें कहा जा रहा है कि आज शिक्षक दिवस के दिन पर वो अपने राजनीतिक गुरु से गुरुमंत्र लेने गए थे. ऐसे में अब बीजेपी ने नीतीश कुमार पर हमला बोला है. बीजेपी ने कहा है की नीतीश कुमार का दिल्ली दौरा दूर की कौड़ी साबित होगी. 

दरअसल, मोकामा विधान सभा क्षेत्र में दो दिवसीय प्रवास कार्यक्रम के समापन अवसर पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जायसवाल ने कहा कि जिस दल का पचास विधायक नहीं हो, वह खुद को पीएम उम्मीदवार घोषित कर रहा है. खुद नीतीश कुमार ने विधान सभा का चुनाव नहीं लड़ा, मगर पीएम बनने का सपना देख रहे हैं. नीतीश कुमार की योजना को जिस प्रकार केसीआर ने पलीता लगाया, उसी प्रकार टांग खिचने के लिए अन्य दल भी तैयार बैठा है. उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि नीतीश कुमार का दिल्ली दौरा दूर की कौड़ी साबित होगी. 

बता दें कि, बीजेपी के विरोध में सभी विपक्षी दलों को एकजुट करने के प्रयास में जुटे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सोमवार को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के दो दिवसीय दौरे पर जा रहे हैं. सीएम 3 बजे पटना से चार्टर्ड प्लेन से रवाना होंगे. वे इस दौरान विपक्ष के विभिन्न दलों के नेताओं से मुलाकात करेंगे. मुख्यमंत्री सोमवार को दोपहर बाद दो दिवसीय दौरे पर दिल्ली जाएगे और विपक्षी दलों के नेताओं से मुलाकात करेंगे.

First Published : 05 Sep 2022, 03:04:31 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.