logo-image

महागठबंधन की बैठक पर बीजेपी का तंज, स्मृति ईरानी बोलीं- स्वार्थ का गठबंधन है

महागठबंधन की बैठक पर बीजेपी ने जोरदार हमला बोला. बीजेपी की वरिष्ठ नेता स्मृति ईरानी ने कहा कि यह स्वार्थ का गठबंधन है. जब जब ये साथ आए हैं.. परिवारवाद को लाए हैं.

Updated on: 23 Jun 2023, 09:30 PM

नई दिल्ली:

पटना में घंटों से चल रही विपक्षी दलों की बैठक खत्म हो गई. बैठक में शामिल विपक्षी दलों के नेताओं ने एक सुर में 2024 के लोकसभा चुनावों में बीजेपी के खिलाफ एकजुटता के साथ खड़े होने पर सहमति जताई है. वहीं, अगली बैठक 12 जुलाई को शिमला में होगी. इसमें विपक्षी दलों के संजोयक, अध्यक्ष और सीट शेयरों को लेकर ऐलान हो सकता है. वहीं, महागठबंधन की महाबैठक पर बीजेपी ने जोरदार हमला बोला है. बीजेपी ने कहा कि स्वार्थ का गठबंधन है. केंद्रीय मंत्री और भाजपा की वरिष्ठ नेता स्मृति ईरानी ने कहा कि आज वो राजनीतिक दल जो एक दूसरे को आंख नहीं सुहाते थे.एकत्रित हुए एक ऐसे संकल्प के साथ जो भारत को आर्थिक प्रगति से वंचित कर रहा है. स्वार्थ का ये गठबंधन बहुमुखी है और संवाद अलग-अलग शैली में करता है.

ईरानी ने आगे कहा कि  ममता बनर्जी ने लालू यादव के खिलाफ श्वेत पत्र जारी किया था. शरद पवार ने सोनिया गांधी के नेतृत्व पर सवाल खड़े किए थे. ये दल जब-जब साथ आए परिवारवाद साथ लाए हैं. 

पटना में विपक्षी दलों की बैठक

बता दें कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी को सत्ता से बेदखल करने के लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में आज पटना में 18 विपक्षी दलों की बैठक आयोजित की गई. बैठक में सभी दलों ने एक साथ मिलकर केंद्र से भाजपा को हटाने का वादा किया.