logo-image

BJP ने सरकार को घेरा, कहा - राज्य में पानी के लिए हो चुकी है 112 हत्याएं

बीजेपी नेता संजय सरावगी ने कहा कि राज्य के अंदर अब कहने को तो सब कुछ हाईटेक और ऑनलाइन हो गया है, लेकिन इसकी असल सच्चाई कुछ और ही है. अगर किसी भी युवा को एक चरित्र प्रमाण पत्र भी बनवाना होता है तो उसके लिए उन्हें घंटों लाइन में खरा होना पड़ता है.

Updated on: 13 Mar 2023, 12:59 PM

highlights

  • BJP ने नल - जल योजना को लेकर लगाया बड़ा आरोप
  • पानी को लेकर अब तक हो चुकी है कुल 112 हत्याएं - संजय सरावगी
  • रिपोर्ट तैयार करना चाहिए कि अब तक कितनी हो चुकी हत्या - संजय सरावगी
     

 

 

Patna:

बिहार विधानसभा की कार्यवाही आज फिर से शुरू हो गई है. होली और शब-ए-बारात की छुट्टीयों के बाद आज सुबह 11 बजे से कार्यवाही शुरू हो गई और कार्यवाही शुरू होते ही सत्ता पक्ष ने जमकर हंगामा किया. लालू परिवार पर हुई सीबीआई और ED की रेड को लेकर आरजेडी ने बीजेपी पर निशाना साधा. वहीं, दूसरी तरफ बीजेपी ने भी सरकार की धीमी रफ्तार की कार्यसली को लेकर सवाल उठाया है. साथ ही सीएम नीतीश कुमार की नल - जल योजना को लेकर भी सवाल उठाये गए हैं.   

युवाओं को कार्यालय का लगाना पड़ता है चक्कर

दरअसल बीजेपी नेता संजय सरावगी ने कहा कि राज्य के अंदर अब कहने को तो सब कुछ हाईटेक और ऑनलाइन हो गया है, लेकिन इसकी असल सच्चाई कुछ और ही है. अगर किसी भी युवा को एक चरित्र प्रमाण पत्र भी बनवाना होता है तो उसके लिए उन्हें घंटों लाइन में खरा होना पड़ता है. कार्यालय का चक्कर लगाना पड़ता है, लेकिन फिर भी इस संबंध में अधिकारियों पर कोई भी कार्रवाई नहीं की गई है.

यह भी पढ़ें : तेजस्वी अपनी पूरी संपत्ति गरीबों में बांट दें, नहीं तो गिरफ्तारी तय : बचौल

नल - जल योजना की खोली पोल 

वहीं, बीजेपी नेता ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नल - जल योजना को लेकर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि एक तरफ तो सीएम इस योजना की तारीफ करते फिरते हैं और दूसरी तरफ पूरे राज्य के अंदर पानी को लेकर अब तक कुल 112 हत्याएं हो चुकी है. सीएम राज्य में लोगों को साफ पानी मुहैया करवाने का दावा करते हैं, लेकिन ये सरासर झूठ है. सरकार को एक रिपोर्ट तैयार करना चाहिए कि राज्य में पानी के लिए अब तक कितनी हत्या हो चुकी है.