logo-image

Bihar Politics: प्रतिमा दास के साथ खड़ी हुई BJP, कहा - पार्टी में इंसाफ मिलेगा ये सोचना ही है मूर्खता

संजय जयसवाल ने कहा कि ये तो कांग्रेस पार्टी का इतिहास है कि वो दलित विरोधी है. जिस कांग्रेस ने B.R अंबेडकर को संसद का सदस्य नहीं बनने दिया.

Updated on: 17 Aug 2023, 11:19 AM

highlights

  • कांग्रेस है दलित विरोधी - संजय जयसवाल 
  • अंबेडकर को संसद का सदस्य नहीं बनने दिया - संजय जयसवाल 
  • दलितों का उत्पीड़न करती है कांग्रेस - संजय जयसवाल 

Patna:

बिहार की राजनीतिक गलियारों से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां कांग्रेस पर कांग्रेस की ही विधायक प्रतिमा दास ने बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कांग्रेस बिहार प्रभारी भक्त चरण दास पर दलितों से भेद-भाव करने का आरोप लगया है. उन्होंने कहा कि भक्त चरण दास पिछड़ों के साथ भेद-भाव करते हैं. जिसके बाद बीजेपी ने भी कांग्रेस पर हमला बोला है. बीजेपी ने कहा कि कांग्रेस का तो ये इतिहास रहा है कि वो दलित विरोधी है. कांग्रेस से न्याय की उम्मीद करना ही बेवकूफी है. 

'दलित विरोधी है कांग्रेस' 

दरअसल, कांग्रेस विधायक प्रतिमा दास ने अपने ही बिहार प्रभारी पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि वो दलित और अति पिछड़ा विरोधी हैं. उन्हें मीटिंग में नहीं बुलाया गया था. जिसको लेकर अब BJP के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और सांसद संजय जयसवाल ने कहा कि ये तो कांग्रेस पार्टी का इतिहास है कि वो दलित विरोधी है. जिस कांग्रेस ने B.R अंबेडकर को संसद का सदस्य नहीं बनने दिया. उस कांग्रेस पार्टी में कोई महिला दलित विधायक को इंसाफ मिलेगा ये सोचना ही मूर्खता है. 

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: कांग्रेस विधायक ने पार्टी के खिलाफ ही खोला मोर्चा, भक्त चरण दास पर लगाया ये बड़ा आरोप

'दलितों का उत्पीड़न करती है कांग्रेस' 

उन्होंने कहा कि यह कांग्रेस की शुरू से साजिश है कि दलितों का उत्पीड़न करने का और उसी के तहत ये लोग काम करते हैं. ये जो कहावत है कि हाथी के दांत दिखाने के कुछ और खाने के कुछ और होते हैं. ये वही हैं हमेशा से कांग्रेस B R अम्बेडकर से लेकर अब तक का इतिहास है कि ये लोग दलितों का उत्पीड़न करती है और ये नाटक करती है कि हम लोग इनके साथ हैं.