logo-image

BJP ने कहा - बिहार में अपराधियों की सरकार, अपराधियों के द्वारा बनाई गई

राज्य सभा सांसद राकेश सिन्हा ने भी नीतीश कुमार पर जमकर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि बिहार में अपराधियों की सरकार, अपराधियों के लिए अपराधियों के द्वारा बनाई गई है. अपराधियों को सह मिला और उन्हें संरक्षण पटना में सरकार में बैठे लोगों के द्वारा मिला

Updated on: 13 Aug 2022, 03:30 PM

Begusarai:

बिहार में सरकार बदलते ही बीजेपी हर कोशिश में लगी है की उसे लोगों की सहानुभूति मिल सके ताकि आने वाले चुनाव में उनका वोट बैंक मजबूत हो जाए. सीएम नीतीश कुमार के इस कदम को बीजेपी धोखा बता रही है. साथ ही कह रही है की जनता को समझना चाहिए की कौन कुर्सी का भूखा है और कौन जनता के लिए सोचता है. ऐसे में अब राज्य सभा सांसद राकेश सिन्हा ने भी नीतीश कुमार पर जमकर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि बिहार में अपराधियों की सरकार, अपराधियों के लिए अपराधियों के द्वारा बनाई गई है.

दरअसल, सत्ता परिवर्तन के बाद भाजपा के द्वारा विश्वासघात दिवस के तहत बेगूसराय में जिला मुख्यालय पर धरना दिया गया था. इस धरना में सांसद राकेश सिन्हा ने भी हिस्सा लिया था. इस दौरान उन्होंने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि बिहार में अपराधियों की सरकार, अपराधियों के लिए अपराधियों के द्वारा बनाई गई है. अपराधियों को सह मिला है और उन्हें संरक्षण पटना में सरकार में बैठे लोगों के द्वारा मिला रहा है. जिस दिन नीतीश कुमार ने  मुख्यमंत्री की शपथ ली पटना में लूट - हत्या की घटनाएं शुरू हो गई.  

शराब से मौत हो रही है. शराब के नाम पर वाइन टैक्स नीतीश कुमार की पार्टी और उनके लोगों को जा रहा है. यह सरकार ज्यादा दिनों तक चलने वाले नहीं है. अंदर ही अंदर चलने वाला द्वंद्व से यह सरकार समाप्त होगी. बिहार को नीतीश और लालू से मुक्त करने का संकल्प लिया गया है. जंगलराज आ चुका है लोग दहशत में हैं.

महिला और व्यवसाई को निशाना बनाया जा रहा है. जनता के साथ विश्वासघात हुआ है जनादेश के साथ हुआ है. बिहार की जनता ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देखकर विश्वास जताया था.  नीतीश जी ने धोखा दिया. इस धोखे का बिहार की जनता जवाब देगी. नीतीश कुमार ने बिहार को विकास के बदले विनाश की ओर ले जाने के लिए रास्ता चुना है.