logo-image

बेगूसराय में बीजेपी का धरना, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह बोले-14 वाला 29 में भी रहेगा

बेगूसराय में भाजपा के द्वारा बिहार में सत्ता परिवर्तन के खिलाफ धोखा देने का आरोप लगाकर जिला मुख्यालय पर धरना दिया. धरने में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह , राज्य सभा सांसद राकेश सिंह समेत विधायक, विधान पार्षद समेत सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल हुए.

Updated on: 12 Aug 2022, 02:13 PM

Begusarai:

बेगूसराय में भाजपा के द्वारा बिहार में सत्ता परिवर्तन के खिलाफ धोखा देने का आरोप लगाकर जिला मुख्यालय पर धरना दिया. धरने में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह , राज्य सभा सांसद राकेश सिंह समेत विधायक, विधान पार्षद समेत सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल हुए. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश बाबू नीति, नीयत और नैतिकता को फ्रिज में रख देते हैं तब जाकर राजनीति करते हैं. जिस व्यक्ति को पाल पोस कर के यहां तक बनाने का काम किया है. 2000 में पहली बार और 2020 में अंतिम बार. आज कह रहे हैं मुझे अपमानित किया गया. अरे भाई तो सम्मान किसको कहते हैं. अगर 43 सीट थे तो हमने चुनाव से पहले कहा मेरे नेता नीतीश बाबू होंगे आपको बनाया है, कई दिनों से कह रहे हैं रोने का मन हुआ तो आंख में खुट्टी गड़ा है लोगों ने कह दिया आप पीएम मटेरियल हैं तो रात में सो के उठ कर बैठ जाते हैं और निर्णय लेते हैं कि आरजेडी के साथ जाएंगे. 

गिरिराज सिंह ने कहा कि बीजेपी के साथ पीएम पद की सीट खाली भी नहीं है और देश में भी खाली नहीं है. कल जो सर्वेक्षण आया है उसमें पीएम मोदी जो 53 फीसदी से ज्यादा लोगों ने नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता को माना है. उसके पीछे कोई नहीं .है दूर-दूर तक नीतीश का तो नाम भी नहीं है. इसलिए वह गए हैं. मुख्यमंत्री से प्रधानमंत्री बनने के लिए अरे भाई प्रधानमंत्री का पद खाली ही नहीं है. नरेंद्र मोदी आप कह रहें हैं कि 14 वाले 24 में रहेंगे कि नहीं रहेंगे कान खोल कर सुन लीजिए 14 वाले 24 में भी रहेगा 14 वाला 29 में भी रहेगा. आप में अगर हिम्मत है तो 2014 में जैसे चुनाव लड़े थे अलग होकर इस्तीफा दीजिए और मेरी चुनौती है स्वीकार कीजिए. यह स्वार्थियों का अंगना है स्वार्थी के अंगना में मेरा क्या काम है वे पांच उपमुख्यमंत्री बनाए या सब को उपमुख्यमंत्री बना दें.