logo-image

BJP सांसद रमा देवी ने लालू यादव पर कुर्सी की लालच में अपने पति के हत्या का लगाया आरोप

रमा देवी ने कहा कि इन्हें डर था कि कही उनके पति बृज बिहारी बाबू मुख्यमंत्री की कुर्सी पर ना बैठ जाए. इसलिए इन लोगों ने मिलकर उनकी हत्या करवा दी उन्हें भी ठंडा कर दिया गया. रमा देवी ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और उनकी पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए.

Updated on: 29 Aug 2022, 02:56 PM

Patna:

बिहार में महागठबंधन की सरकार बनते ही बयानबाजी का दौर शुरू हो चूका है. एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगातार जारी है. बात करें अगर RJD पार्टी की तो कई पार्टियां ये कहते हुए नज़र आ रही हैं कि एक बार फिर बिहार में जंगलराज वापस आ गया है. ऐसे में अब बीजेपी सांसद रमा देवी ने लालू परिवार पर गंभीर आरोप लगाए है. लालू परिवार पर उन्होंने परिवारवाद का आरोप लगाया है और ये भी कहा की बिहार की जनता अब सब समझ चुकी है. 

दरअसल, पिछले दिनों बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय पर धमकी भरे लहजे में हमला बोलते हुए कहा था कि यह बिहार है यहां ठंडा कर दिया जाता है. दिल्ली वाले भी आपकों बचाने नहीं आएंगे. तेजस्वी के इस बयान पर पलटवार करते हुए शिवहर की भाजपा सांसद रमा देवी ने कहा कि इस तरह ठंडा कितने लोगों को किया जा चुका है. खुद मेरे पति को भी ठंडा कर दिया गया था. 

रमा देवी ने कहा कि इन्हें डर था कि कही उनके पति बृज बिहारी बाबू मुख्यमंत्री की कुर्सी पर ना बैठ जाए. इसलिए इन लोगों ने मिलकर उनकी हत्या करवा दी उन्हें भी ठंडा कर दिया गया. रमा देवी ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और उनकी पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए. अपने पति की हत्या करवाने का आरोप रमा देवी ने लालू परिवार पर लगाया है. 

आपको बता दें कि, लालू यादव की सरकार थी उस वक्त 13 जून 1998 को पूर्व मंत्री बृज बिहारी की पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था के बीच आईजीआईएमएस में उत्तर प्रदेश के डॉन प्रकाश शुक्ला ने एके-47 से भूनकर हत्या कर दी थी.

 

इनपुट - आनंद बिहारी सिंह