logo-image

मॉल उद्घाटन करने गोपालगंज पहुंचे भाजपा सांसद मनोज तिवारी

जिले के भोरे प्रखंड के मुड़ाडीह गांव में निजी फर्नीचर व इलेक्ट्रॉनिक मॉल का उद्घाटन करने भाजपा सांसद मनोज तिवारी पहुंचे. इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने उनका भव्य स्वागत किया.

Updated on: 09 Oct 2022, 08:24 PM

Gopalganj:

जिले के भोरे प्रखंड के मुड़ाडीह गांव में निजी फर्नीचर व इलेक्ट्रॉनिक मॉल का उद्घाटन करने भाजपा सांसद मनोज तिवारी पहुंचे. इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने उनका भव्य स्वागत किया. वहीं सांसद मनोज तिवारी ने  फीता काट कर मॉल का उदघाटन किया. साथ ही उन्होंने एक सभा को सम्बोधित भी किया. इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि यहां से हमारा पुराना रिश्ता है. संगीत के मार्फत और फिल्मों के लिए भी यहां आते रहे हैं. कई बार राजनीतिक रूप से आना होता है, लेकिन आज की यह यात्रा व्यक्तिगत यात्रा है. आम आदमी पार्टी के मंत्री द्वारा हिंदू देवी-देवताओं के पूजा नहीं करने को लेकर की गई शपथ पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि यह बहुत ही दुःखद बात है.

संविधान कहता है कि हर धर्म समान है, हर धर्म के लोग अपने अपने धर्म का प्रचार-प्रसार गुणगान होना चाहिए, लेकिन दूसरे धर्म को गाली ना दें. इसे ना सिर्फ संविधान और ना ही यहां के लोग स्वीकार कर सकते हैं. बिहार के धरती बोधगया जहां पिंडदान करने सभी लोग पहुंचते हैं और दर्शन पूजा करते हैं. उन्होंने कहा कि यह एक अंतरराष्ट्रीय साजिश है, जिसमें आम आदमी पार्टी शामिल है. इन लोगों पर कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए. इसके अलावे उन्होंने कहा कि बिहार की वर्तमान स्थिति जिसमें भाजपा और जदयू ने जो मिलकर किया है, वह बिहार के लोगों के सामने है. अब जो राजद और जदयू कर रहा है, वह भी लोगों के सामने होगा. मेरी शुभकामना है, वह अच्छा करें.

हमारी अपेक्षा है कि पीछे जो भाजपा जदयू ने किया उसे आगे बढ़ाए तब तो ठीक. उन्होंने मोहन भागवत के बयानों पर कहा कि उन्होंने ऐसा कुछ नहीं कहा है कि जाति व्यवस्था खत्म होनी चाहिए, बल्कि उनकी बातों को गलत ढंग से प्रस्तुत किया जाता है. उनके बातों में मूल भाव होता है, जनसंख्या स्थिति चिंता पर वे चिंता करते हैं, जो देश के लिए भी चिंता है. उन्होंने कभी भी जाति और आरक्षण को समाप्त करने की बात नहीं की और नहीं करते.

रिपोर्टर- शैलेंद्र कुमार श्रीवास्तव