logo-image
लोकसभा चुनाव

पटना में गायघाट के पास कंटेनर से टकराई BJP सांसद की गाड़ी, सतीश चंद्र दुबे समेत पांच लोग घायल

बीजेपी के राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र दुबे देर रात एक सड़क हादसे में घायल हो गए. हादसे में BJP सांसद के साथ-साथ गाड़ी का ड्राइवर और बॉडीगार्ड भी घायल हो गया है.

Updated on: 18 Sep 2023, 10:48 AM

highlights

  • हादसे के शिकार हुए सांसद सतीश चंद्र दुबे
  • कंटेनर से टकराई BJP सांसद की गाड़ी
  • हादसे में सांसद, ड्राइवर और बॉडीगार्ड घायल
  • खतरे से बाहर हैं सांसद, मेदांता में इलाज जारी   

Patna:

बीजेपी के राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र दुबे देर रात एक सड़क हादसे में घायल हो गए. हादसे में BJP सांसद के साथ-साथ गाड़ी का ड्राइवर और बॉडीगार्ड भी घायल हो गया है. फिलहाल सांसद सतीश चंद्र दुबे खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं और पटना के मेदांता हॉस्पिटल में एडमिट हैं. बताया जा रहा है कि देर रात सांसद अपनी गाड़ी से बगहा से पटना लौट रहे थे तभी आगे जा रहे ट्रक से उनकी गाड़ी टकरा गई. हादसा गांधी सेतु पर हुआ है. बताया जा रहा है कि उनके ड्राइवर और बॉडीगार्ड को गंभीर चोटें आई हैं. पटना एसएसपी ने घटना की पुष्टि की है.

हादसे में सांसद, ड्राइवर और बॉडीगार्ड घायल

पटना के एसएसपी राजीव मिश्रा ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि हादसे के बाद पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई थी और उनके घायल बॉडीगार्ड और ड्राइवर को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया. सांसद की हालत फिलहाल खतरे से बाहर बताई जा रही है. गाड़ी चला रहे ड्राइवर और साथ बैठे बॉडीगार्ड की भी चोटें आई हैं. जिन्हें भी इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

ये भी पढ़ें-मिशन 2024 : BJP लगाएगी जीत की हैट्रिक या I.N.D.I.A. का दिखेगा दम, CPI(ML)L के राजू यादव हैं 'बाजीगर', जानिए-क्या कहते हैं आंकड़े?

खतरे से बाहर हैं सांसद, मेदांता में इलाज जारी   

मिली जानकारी के अनुसार कल बीजेपी के राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र दुबे ने बगहा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मनाया था और वो देर रात पटना अपने आवास पर लौट रहे थे तभी हादसा हुआ है. हादसे में सांसद की गाड़ी बुरी तरह से दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. बताया जा रहा है कि हादसे के बाद दुबे को पहले पीएमसीएच ले जाया गया था, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें मेदांता लेकर जाया गया. हादसे के बाद कई बीजेपी नेता सांसद से मुलाकात करने के लिए अस्पताल पहुंचे हैं.