logo-image

Politics: भाजपा सांसद का नीतीश पर हमला, कहा- सत्ता के लिए दाऊद इब्राहिम से भी मिला सकते हैं हाथ

खबर बिहार के रोहतास जिले से हैं,  जहां सासाराम से भाजपा सांसद छेदी पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर बड़ी बात कही है.

Updated on: 12 Nov 2022, 04:26 PM

highlights

. भाजपा सांसद ने नीतीश कुमार पर दिया बड़ा बयान

. सत्ता के लिए दाऊद इब्राहिम से मिला सकते हैं हाथ

Rohtas:

खबर बिहार के रोहतास जिले से हैं, जहां सासाराम से भाजपा सांसद छेदी पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर बड़ी बात कही है. एक कार्यक्रम के दौरान मीडिया से मुखातिब होते हुए सांसद छेदी पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार सत्ता के लिए दाऊद इब्राहिम से भी हाथ मिला सकते हैं. मुख्यमंत्री को हर कीमत पर पद चाहिए. बिना पद के वे जीवित नहीं रह सकते हैं. उन्होंने कहा कि बिहार में अब कोई भी विकास का कार्य नहीं हो रहा है और जो भी हो रहा है, वह केंद्र सरकार के सहयोग से हो रहा है. वहीं, प्रधानमंत्री के दावेदारी के सवाल पर सांसद ने कहा कि नीतीश कुमार का यह सपना कभी भी पूरा नहीं हो सकता है. जो गरीब और जरूरतमंदों के लिए सोचता है व कार्य करता है, जनता उसे ही अपना प्रधानमंत्री चुनेगी.

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जिन्होंने कभी गरीबी देखा हीं नहीं, वह गरीबों के हित में कार्य नहीं कर सकता. कोरोना जैसी महामारी के काल में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देश में गरीबों के लिए मुफ्त में अनाज की व्यवस्था की और पंडित दीनदयाल उपाध्याय के सपनों को साकार करने के लिए वे लगातार कार्य कर रहे हैं. इसलिए आगे भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही देश के प्रधानमंत्री बनेंगे.   

रिपोर्टर-  मिथिलेश कुमार