logo-image
लोकसभा चुनाव

संजय जायसवाल का RJD-तेजस्वी पर तंज: हराम के पैसे... अनपढ़... और भी बहुत कुछ!

बिहार के पूर्व बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल ने एक बार फिर से आरजेडी और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर करारा हमला बोला है.

Updated on: 20 May 2023, 05:06 PM

highlights

  • संजय जायसवाल का आरजेडी पर करारा प्रहार
  • तेजस्वी यादव पर भी कसा तंज
  • अनपढ़... हराम के पैसे.. तक पहुंची जुबानी जंग
  • आरजेडी ने ट्वीट कर बोला था बीजेपी पर हमला

Patna:

बिहार के पूर्व बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल ने एक बार फिर से आरजेडी और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर करारा हमला बोला है. संजय जायसवाल ने आरजेडी के एक ट्वीट जिसमें आरजेडी द्वारा बीजेपी पर हमला बोला गया था और कहा गया था, 'बीजेपी नेताओं के बच्चे विदेशों में पढ़ाई करते हैं और आम जनता के बच्चों को अज्ञानता, पाखंड और अंधविश्वास में फंसा रहे हैं' पर अपनी प्रतिक्रिया दी. संजय जायसवाल ने ट्वीट किया, '1996,1998,1999, में लगातार तीन बार लोकसभा के चुनाव हुए थे.  एक चिकित्सक के रूप में जितना पैसा कमाता था वह सब मेरे पिताजी के चुनाव में खत्म हो जाता था. 1999 चुनाव के पहले मैंने नाराज होकर पिताजी को कहा कि आज तक हम सुनते हैं कि कोई सांसद बनता है तो उसके तीन खानदान को कमाने की जरूरत नहीं पड़ती है पर आप कैसे विधायक और सांसद रहे हैं कि जब भी चुनाव लड़ते हैं तो मेरा और मां का सारा डॉक्टरी से कमाया हुआ पैसा खत्म हो जाता है.'

 

हराम का पैसा...

संजय जायसवाल ने आगे लिखा,  'पिताजी ने पूरे धैर्य से मुझसे कहा था कि ' संजय तुम किसी ऐसे सांसद को जानते हो जिसका बेटा पटना मेडिकल कॉलेज से पढ़ा हो , एमडी मेडिसिन भी हो और 2 सब्जेक्ट में ऑनर्स एवं गोल्ड मेडल लाया हो ? ' उसके बाद मैंने जीवन में कभी उनसे कुछ नहीं कहा और यही पूंजी अपने पास भी रखी जिसका नतीजा है कि आज मेरे दोनों बच्चे डॉक्टर हैं और सफल हैं.  जिस दिन आपके घर में हराम का पैसा आता है उससे आप भौतिक सुख तो बढ़ा लेते हैं लेकिन सुख ,शांति और परिवार का आगे बढ़ना समाप्त हो जाता है .

ये भी पढ़ें-पटना SSP करते रह गए क्राइम मीटिंग, बदमाशों ने दो-दो पुलिसकर्मियों को मार दी गोली

10वीं पास नहीं कर सका बेटा...

लालू परिवार पर तंज कसते हुए संजय जायसवाल ने कहा कि जिस परिवार में दो मुख्यमंत्री रहे हों. उनका एक भी बेटा 10वां पास भी नहीं कर सका और आज भी हराम के पैसों से न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में रहता है .  उसे कभी मानसिक शांति नहीं मिल सकती क्योंकि हराम का पैसा सुख और चैन दोनों छीन लेता है. भाजपा की संस्कृति ही ऐसी है कि हमारे बच्चे अपने बल पर दुनिया के किसी भी विश्वविद्यालय में स्कॉलरशिप पर जा सकते हैं और जो चारा घोटाले से उपजे लोग हैं वह चोरी, डकैती, बालू माफिया और शराब बेच करके ही पैसे कमा सकते हैं. प्रतिष्ठा उन्हें कभी नसीब नहीं होगी. एक हाथ में संस्कृति, दूजे हाथ में ज्ञान लेकर आगे बढ़ चला है अपना हिंदुस्तान.

आरजेडी के इस ट्वीट का संजय जायसवाल ने दिया जवाब