logo-image

नीतीश सरकार पर BJP MLA नीरज बबलू का हमला, कहा- जातीय गणना के नाम पर हुई 700 करोड़ की लूट

बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और छातापुर से BJP विधायक नीरज कुमार सिंह बबलू ने जातीय गणना को लेकर बिहार सरकार पर जमकर हमला बोला है.

Updated on: 13 Oct 2023, 02:13 PM

highlights

  • सुपौलः नीतीश सरकार पर नीरज बबलू का हमला
  • 'जातीय गणना के नाम पर हुई 700 करोड़ की लूट'
  • 'केवल RJD के वोट बैंक मजबूत दिखाया गया'
  • 'JDU के वोटर्स की आबादी कम दिखाई गई'
  • जातीय गणना से कोई खुश नहीं- नीरज बबलू

Supaul:

बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और छातापुर से BJP विधायक नीरज कुमार सिंह बबलू ने जातीय गणना को लेकर बिहार सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि बिहार में जातीय गणना के नाम पर 700 करोड़ का लूट हुआ है और महागठबंधन के लोगों ने बिहार का यह पैसा लूटा है. अगर कांग्रेस भी अपने राज्यों में यह गणना कराना चाहती है तो कराए, लेकिन सही आंकड़े सामने रखे, फर्जी गणना न कराए. नीरज कुमार बबलू ने कहा कि बिहार में जातीय जनगणना का जो आंकड़ा लोगों के सामने रखा गया है, वह पूरी तरह फर्जी है. साल 1931 के रिपोर्ट और अभी के रिपोर्ट में भारी अंतर है. विधायक ने कहा कि अगर पूरे देश में भी गणना होती है तो उन्हें कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन गणना सही तरीके से होनी चाहिए. उन्होंने बिहार में भी दोबारा गणना कराने की मांग की.

यह भी पढ़ें: Bihar News: नीतीश कैबिनेट की बैठक खत्म, 8 प्रस्तावों पर लगी मुहर

सीएम नीतीश ने दिया बयान

आपको बता दें कि जातीय गणना के आंकड़ें जारी होने के बाद बिहार में सियासत गरमाई हुई है. हाल ही में सीएम नीतीश कुमार ने भी इस पर अपनी बात रखी थी. सीएम नीतीश कुमार ने मीडिया से कहा कि आप लोग देख रहे हैं, अन्य राज्यों में भी जातीय गणना की बात हो रही है. हम लोगों ने 9 पार्टियों की मीटिंग करके सब बात बता दी है और जब हाउस शुरू होगा तो हाउस में भी एक-एक डिटेल को रख दिया जाएगा. सभी पार्टियों के साथ मिलकर तय किया गया था और ये बहुत अच्छा काम हो गया है.