logo-image

बीजेपी विधायक ने CM नीतीश से की शराबबंदी हटाने की मांग, कही ये बात

बीजेपी विधायक ने सीएम नीतीश कुमार से बिहार में शराबबंदी हटाने की मांग की. इसके साथ ही विधायक ने कहा कि दारू की दुकान खोलना बिहार के जनता की मांग है.

Updated on: 19 Nov 2022, 08:28 PM

highlights

. बिहार में शराबबंदी हटाने की मांग

. जेलों में जगह नहीं बची

Hajipur:

बीजेपी विधायक ने सीएम नीतीश कुमार से बिहार में शराबबंदी हटाने की मांग की. इसके साथ ही विधायक ने कहा कि दारू की दुकान खोलना बिहार के जनता की मांग है. मुख्यमंत्री को शराबबंदी पर समीक्षा करनी चाहिए. बिहार का विकास शराबबंदी के कारण नहीं हो पा रहा है. प्रखंड स्तर पर शराब की दुकानें दाम बढ़ा कर खोलना चाहिए. बिहार में शराबबंदी पर लगातार पक्ष-विपक्ष की बयानबाजी जारी है. कुछ दिनों पहले जदयू के वरिष्ठ नेता उपेंद्र कुशवाहा ने शराबबंदी को पूरी तरह फेल बताया था तो अब बीजेपी के विधायक ने बिहार में शराबबंदी खत्म कर शराब की दुकानें खोलने की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मांग कर डाली है. बीजेपी विधायक का कहना है कि बिहार की जनता चाहती है कि शराब की दुकानें खुले और इसके लिए विधायक जी ने एक से बढ़कर एक फर्क भी प्रस्तुत किया है. 

यह भी पढ़ें- सुपौल में शराबी को कोर्ट ने सुनाई 1 साल की सजा, शराबियों में भय का माहौल

उन्होंने कहा है कि शराबबंदी के कारण ही बिहार का विकास बाधित है. जेलों में जगह नहीं बची है. लोग डुप्लीकेट शराब पीकर मर रहे हैं. शराब माफिया मालामाल हो गए हैं. ऐसे में मुख्यमंत्री को समीक्षा कर शराबबंदी खत्म कर देनी चाहिए. दरअसल, पातेपुर के विधायक लखेंद्र कुमार रौशन पातेपुर प्रखंड के मौदह चतुर स्थित मोहन चौक के समीप एनपी ब्रिक्स उद्योग का उद्घाटन करने पहुंचे थे. उनके साथ वैशाली से जदयू विधायक सिदार्थ पटेल के अलावे अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे. 

रिपोर्टर- दिवेश कुमार