logo-image

सीवान में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या, रिश्तेदार भी गंभीर रूप से घायल

सीवान मे कल देर रात अपराधियों  ने बीजेपी नेता शिवम तिवारी की गोली मारकर हत्या कर दी है.

Updated on: 19 Sep 2023, 11:52 AM

highlights

  • सीवान में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या
  • अपराधियों ने की नेता शिवम तिवारी की हत्या
  • अपराधियों की फायरिंग में शिवम का रिश्तेदार घायल
  • हत्याकांड के विरोध में लोगों ने किया सड़क जाम

Siwan:

सीवान मे कल देर रात अपराधियों  ने बीजेपी नेता शिवम तिवारी की गोली मारकर हत्या कर दी है. जानकारी के मुताबिक रामराज ओवर ब्रिज के पास अपराधियों ने शिवम तिवारी और उनके साले को गोली मार दी. जिसमें शिवम तिवारी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनके साले की हालत गंभीर है. वारदात के बाद स्थानीय लोगों की मदद से दोनों घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. सदर अस्पताल के चिकित्सकों ने शिवम तिवारी को मृत घोषित कर दिया. वहीं, शिवम तिवारी के साले का इलाज किया जा रहा है.

अपराधियों ने की नेता शिवम तिवारी की हत्या

हत्या के बाद शिवम तिवारी के परिजन उसका शव लेकर घर चले गए और सभा बुलाने की मांग करने लगे. परिजनों ने सड़क जाम कर हंगामा किया. वारदात की जानकारी मिलने के बाद तमाम बीजेपी नेता औऱ कार्यकर्ता शिवम तिवारी के घर पहुंच गए और देखते ही देखते काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई. हालांकि काफी मशक्कत और समझाने बुझाने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया. 

ये भी पढ़ें-मिशन 2024: I.N.D.I.A. के सामने आसान नहीं होगी NDA की राह, निर्दलियों का भी दिखा है दम, बड़ा सवाल-'कमल' के रास्ते में कितने कांटे?

हत्याकांड के विरोध में लोगों ने किया सड़क जाम

बीजेपी नेता शिवम तिवारी के भाई धनंजय ने किसी से दुश्मनी से इंकार करते हुए पूरे मामले की जांच की मांग की है. उन्होंने बताया कि रात में शिवम अपने साले के साथ घर लौट रहे थे. इसी दौरान अपराधियों द्वारा हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया. वहीं, उन्होंने कहा कि वारदात को इतनी देर होने के बाद भी सिवान  एसपी शैलेश कुमार सिंह यहां नहीं पहुंचे. वहीं, बीजपी नेता राहुल तिवारी का कहना है कि बिहार में अपराध बड़ा है. खासकर सिवान की बात करें तो सिवान में भी लगातार अपराधी घटनाएं हो रही हैं. पुलिस निरंकुश हो चुकी है.