logo-image

बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित लोगों ने जमकर की नारेबाजी

कटिहार में बीजेपी नेता संजीव मिश्रा को गोली मार दी गई है. जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. अपराधी पहले से ही उनके घर के बाहर घात लगाए बैठे थे. जैसे ही बीजेपी नेता अपने घर से बाहर निकले अपराधियों ने उन पर फायरिंग कर दी.

Updated on: 07 Nov 2022, 02:37 PM

Katihar:

कटिहार में बीजेपी नेता संजीव मिश्रा को गोली मार दी गई है. जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. अपराधी पहले से ही उनके घर के बाहर घात लगाए बैठे थे. जैसे ही बीजेपी नेता अपने घर से बाहर निकले अपराधियों ने उन पर फायरिंग कर दी. सिर और चेहरे में गोली लगने की वजह से उनकी मौत हो गई. घटना को अंजाम देने की बाद अपराधी मौके से फरार हो गए. हालांकि की ये पहली बार नहीं है. पहले भी उनपर गोलियां चलाई गई थी लेकिन तब वो बच गए थे. 

बलरामपुर के तेलता थाना क्षेत्र के तेलता हाई स्कूल के पास की पूरी घटना है. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. आक्रोशित लोग सड़क पर उतरे गए हैं और पुलिस-प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. परिजनों का कहना है कि 10 महीने पहले भी पूर्व जिला परिषद सदस्य संजीव मिश्रा को अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी थी. जिसके बाद उन्हें गंभीर स्थिति में पूर्णिया मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया था. कई दिन तक इलाज के बाद उनकी जान बची थी. लेकिन उस समय पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया था. गोली चलाने वाले खुलेआम घूमते रहें. 

बता दें कि, संजीव मिश्रा बिहार-बंगाल के बॉर्डर में बसे सुदूर इलाके में वर्षों से भाजपा की राजनीति को बुलंद करते रहे हैं. इससे पहले भी विधान परिषद चुनाव के दौरान उन पर जानलेवा हमला किया गया था और इसके बाद सोमवार की सुबह उनकी घर के सामने ही गोली मारकर हत्या कर दी गई. संजीव मिश्रा कटिहार विधान पार्षद अशोक अग्रवाल के बेहद नजदीकी बताए जाते हैं. प्रारंभिक स्तर पर मामला आपसी दुश्मनी की बताई जा रही है. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची.