logo-image

Politics: सम्राट चौधरी ने ममता बनर्जी को बताया CM नीतीश की प्रेरणा, विपक्ष ने किया पलटवार

BJP के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने ट्वीट कर बिहार सरकार पर हमला बोला है. ट्वीट करते हुए सम्राट चौधरी ने लिखा कि बिहार के मुख्यमंत्री बिहार को बंगाल बना रहे हैं.

Updated on: 28 Jul 2023, 06:31 PM

highlights

  • सम्राट चौधरी ने ममता को बताया नीतीश की प्रेरणा
  • सम्राट चौधरी के ट्वीट पर राजद विधायक का पलटवार
  • कांग्रेस प्रवक्ता ने पीएम मोदी पर उठाए सवाल

 

Patna:

BJP के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने ट्वीट कर बिहार सरकार पर हमला बोला है. ट्वीट करते हुए सम्राट चौधरी ने लिखा कि बिहार के मुख्यमंत्री बिहार को बंगाल बना रहे हैं. आए दिन विपक्षी दलों के नेताओं की हत्या हो रही है, लेकिन सरकार मौन धारण की हुई है. वहीं, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष के इस बयान पर राजद विधायक रणविजय साहू ने कहा कि जबसे बिहार में विपक्षी एकता का आगाज़ हुआ है, देश स्तर पर विपक्षी एकता एकजुट हुआ है. तब से भारतीय जनता पार्टी और NDA के नेता घबरा और बौखला गए हैं. अनाप शनाप बयान दे रहे हैं. जनता के बीच से उखड़ चुके हैं, तो अब जनता के बीच किस मुद्दे पर जाएंगे. 

सम्राट चौधरी के ट्वीट पर राजद विधायक का पलटवार

इन लोगों ने वादा किया था कि 2 करोड़ रोज़गार देंगे. बिहार को स्पेशल राज्य का दर्जा देंगे और इन्होंने कहा था कि प्रत्येक सांसद को दो गांव गोद लेना है और उसको डेवलप करना है, लेकिन अपने वादे पर नहीं उतरे. इस वजह से नौजवानों में भारी गुस्सा है और उसी का आक्रोश है, जो यह दिख रहा है. कर्नाटक से जो संदेश दिया गया है, उससे अब ये लोग डर गए हैं. इस वजह से सम्राट चौधरी बौखला गए हैं.

यह भी पढ़ें- एक्शन में ACS केके पाठक, क्या बदल रही है बिहार में स्कूलों की तस्वीर?

कांग्रेस प्रवक्ता ने पीएम मोदी पर उठाए सवाल

वहीं, दूसरी तरफ़ कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौर ने कहा कि सम्राट चौधरी को भलीभांति पता है कि उनके प्रधानमंत्री और अमित शाह भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को ट्रेनिंग दिए हैं कि प्रधानमंत्री की तरह सम्पूर्ण देश में हिंसा फैलाए. ताकि चुनाव में ये नजर आए कि हिंसा तो BJP की पहचान है. इसी वजह से सम्राट चौधरी हिंसा की बात करते हैं. क्या BJP के अन्य कोई नेता एक बार भी मणिपुर पर बोले हैं, नहीं बोलेंगे, क्योंकि वो लोग हिंसा का समर्थन करते हैं.

कोई घटना मुख्यमंत्री बर्दाश्त नहीं कर सकते

जदयू विधायक पंकज कुमार मिश्रा ने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री के राज्य में इस तरह की कोई घटना मुख्यमंत्री बर्दाश्त नहीं कर सकते. वहीं, दूसरी तरफ कहा कि कोई भी पॉलिटिकल दलों को मान सम्मान देने का काम नीतीश कुमार ने किया है. जहां तक मुख दर्शक बनने की बात है, तो हमारी पार्टी का पहले से एजेंडा है कि पूरे राज्य को स्वस्थ, सुंदर और अच्छा बनाकर रखने उन्होंने मिसाल कायम किया है. 

मौनी बाबा बने हैं पीएम मोदी

सम्राट चौधरी जो बयान दे रहे हैं, उनको खुद को झांककर देखना चाहिए कि उनके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जो हैं, वह मणिपुर जैसी घटना पर कुछ नहीं कह रहे हैं. प्रधानमंत्री मुख दर्शक क्यों बने हुए हैं, संसद में जवाब क्यों नहीं दे रहे हैं. इन लोगों को तो प्रधानमंत्री को सलाह देना चाहिए कि प्रधानमंत्री मणिपुर वाले मुद्दे पर बोले, चुप नहीं बैठे. मौनी बाबा की तरह मौन धारण ना करें प्रधानमंत्री. भारतीय जनता पार्टी तो पूरे देश को बर्बाद करने में लगी है. देश में सबसे खराब स्थिति गुजरात में है, उत्तर प्रदेश में है, मणिपुर का है, असम का है, लेकिन प्रधानमंत्री क्या कर रहे, उनको नजर नहीं आ रहा है. मध्य प्रदेश में क्या हो रहा है, उनको नजर नहीं आ रहा है, केवल बिहार का ज़िक्र ना करें.