logo-image

BJP नेता ने कहा नीतीश कुमार बिहार के अंदर स्लीपर सेल और आतंकियों को दे रहे हैं पनाह

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की सरपरस्ती में बिहार में जगह-जगह आतंकियों के स्लीपर सेल बन गए हैं. साथ ही यह भी कहा कि 2014 में जिस घटना में भाजपा की रैली में ब्लास्ट हुआ था. वो दरअसल आतंकवादियों ने पीएम मोदी की हत्या की साजिश थी.

Updated on: 11 Aug 2022, 07:28 PM

Vaishali:

बिहार में महागठबंधन की सरकार आते ही बीजेपी अब लगातार नीतीश कुमार और JDU पार्टी पर हमलेवार है. जहां बीजेपी ये कह रही है कि JDU ने पीएम मोदी को मरवाने की कोशिश की है. केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने कहा  कि बिहार में गुंडाराज का आगाज हो गया है. वहीं,  वैशाली में भाजपा विधायक ने ना केवल नीतीश कुमार को आतंकियों का संरक्षक बताया गया है, बल्कि नीतीश कुमार पर मोदी की हत्या की साजिश का भी आरोप लगाया है.

दरअसल, लालगंज के भाजपा विधायक संजय सिंह ने बिहार BJP के ऑफिशियल फेसबुक पेज पर लाइव कर वीडियो जारी किया है. जिसमे उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की सरपरस्ती में बिहार में जगह-जगह आतंकियों के स्लीपर सेल बन गए हैं. साथ ही यह भी कहा कि 2014 में जिस घटना में भाजपा की रैली में ब्लास्ट हुआ था. वो दरअसल आतंकवादियों ने पीएम मोदी की हत्या की साजिश थी. नीतीश कुमार ने साजिश की जांच को रोका
और जांच नहीं होने दी है.

बता दें कि, भाजपा विधायक ने BJP के पार्टी दफ्तर से अपना वीडियो जारी किया है. BJP के ऑफिशियल फेसबुक पेज पर इसे डाला गया है. हालांकि, उनके इस बयान पर बीजेपी के अन्य नेताओं की अभी  प्रतिक्रिया नहीं  आई है. विपक्ष की ओर से भी अभी कोई बयान जारी नहीं किया गया है.

वहीं, दूसरी ओर केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने भी ट्वीट कर निशाना साधे हुए लिखा है कि एक तरफ RJD की गोद में बैठी जदयू के साथ महागठबंधन आया तो उसके साथ बिहार में महागठबंधन का 'गुंडाराज' भी आ गया. जगह-जगह से दुष्कर्म, लूट, अपराध की खबरें आने लगी हैं. क्राइम की एक पूरी लिस्ट उन्होंने अपने ट्वीट में डाली है.