logo-image

बिहार में फिर दिखे बेखौफ अपराधी : मॉर्निंग वॉक पर निकले BJP नेता की गोली मारकर हत्या

ताजा मामला औरंगाबाद जिले के हसपुरा थाना क्षेत्र का है जहां जलपुरा मोड़ के पास शुक्रवार की अहले सुबह भाजपा नेता मदन यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

Updated on: 08 Feb 2019, 11:16 AM

नई दिल्ली:

बिहार में अपराधियों के हौसले कितने बेखौफ हैं यह एक बार फिर देखने को मिला. ताजा मामला औरंगाबाद जिले के हसपुरा थाना क्षेत्र का है जहां जलपुरा मोड़ के पास शुक्रवार की अहले सुबह भाजपा नेता मदन यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वे वर्तमान में जन वितरण प्रणाली के विक्रेता भी थे. पुलिस ने बताया कि यह घटना हसपुरा के जलपुरा इलाके में उस वक्त हुई जब मोहन यादव सुबह की सैर के लिए निकले थे. जिला पुलिस अधिकारी ने कहा, "दो मोटरसाइकिल सवार हमलावरों ने बेहद करीब से उनके सिर और पेट में गोली मारी जिसके बाद मौके पर ही उनकी मौत हो गई."

यह भी पढ़ें- बिहार : तेजस्वी यादव के बंगला विवाद का मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट

भाजपा नेता की हत्या के बाद पूरे इलाके में तनाव का माहौल है. हत्या की पुष्टि करते हुए हसपुरा थानाध्यक्ष अश्विनी कुमार ने बताया कि अपराधियों की पहचान एवं गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. इलाके में सड़क जाम के साथ बाजार भी बंद है.

जानकारी के मुताबिक भाजपा नेता मदन यादव प्रत्येक दिन की भांति शुक्रवार की सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए घर से बाहर निकले थे और जैसे ही वे जलपुरा मोड़ पर पहुंचे, अपराधियों ने उन्हें बिल्कुल पास से उन पर दो गोलियां दाग दीं. पहली गोली उनके पेट में लगी जबकि दूसरी गोली उनके कनपटी में लगी. गोली लगते ही मदन यादव की मौके पर ही मौत हो गई.