logo-image

Bihar Politics: बीजेपी नेता की हत्या, घर में घुसकर अपराधियों ने मारी गोली

छपरा में अपराधियों ने बीजेपी नेता को ही निशाना बनाया है. जहां घर में सोए बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. अपराधियों ने उनके सिर में गोली मार दी. जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. जिसके बाद पूरे घर में कोहराम मच गया.

Updated on: 20 Jun 2023, 11:36 AM

highlights

  •  बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या
  • अपराधियों ने सिर में मार दी गोली 
  • अपराधी बाइक पर सवार होकर आये थे
  • घर में घुसकर बीजेपी नेता को मार दी गोली

Chapara:

राज्य में अपराधियों का बोलबाला है. पुलिस का भय जैसे अब उनके मन से खत्म हो गया है. दिनदहाड़े घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो जाते हैं और पुलिस बस देखते ही रह जाती है. छपरा में अपराधियों ने बीजेपी नेता को ही निशाना बनाया है. जहां घर में सोए बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. अपराधियों ने उनके सिर में गोली मार दी. जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. जिसके बाद पूरे घर में कोहराम मच गया. बताया जा रहा है कि अपराधी बाइक पर सवार होकर आये थे. जिन्होंने इस घटना को अंजाम दिया है.     

घर में घुसकर मार दी गोली

घटना छपरा में सहाजितपुर थानाक्षेत्र के सिसई की है. जहां देर रात बाइक सवार अपराधियों ने बीजेपी नेता को घर में घुसकर गोली मार दी. मृतक बीजेपी कार्य समिति के उपाध्यक्ष मनोज ठाकुर हैं. मामले को लेकर बताया जा रहा है कि अपने घर के ही पास बने एक घर में सोए हुए थे. तब ही रात लगभग दो बजे बाइक सवार अपराधी घर में घुसे और उन्हें गोली मार दी. गोली की आवाज सुनकर उनकी पत्नी जब घटनास्थल पर पहुंची तो वो खून से लथपथ मृत अवस्था में बिस्तर पर पड़े थे. 

 यह भी पढ़ें : रेनू देवी ने सीएम पर कसा तंज, कहा - अपना राज्य तो संभल नहीं रहा देश क्या चलाएंगे

 घटना के कारणों का नहीं चला पता 

वहीं, मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया है. स्थानीय लोगों ने बताया कि देर रात दो लोग बाइक पर सवार होकर आये थे और मृतक के घर में घुस गए, जिसके बाद गोली चलने की आवाज आई. फिलहाल घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है. प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.