News Nation Logo

बीजेपी नेता गिरिराज सिंह अब जिहादियों के निशाने पर, विदेश से आया धमकी भरा कॉल

News Nation Bureau | Edited By : Rashmi Rani | Updated on: 20 Jul 2022, 05:27:02 PM
bji giriraj

बीजेपी नेता गिरिराज सिंह (Photo Credit: फाइल फोटो )

Patna:  

बिहार में आतंकियों के बड़े मनसूबे को नाकामयाब करने के बाद अब भारतीय जनता पार्टी आतंकवादियों के निशाने पर आ गए हैं. PFI में चल रहे खेल का खुलासा बिहार पुलिस ने किया है. पटना के फुलवारी शरीफ में युवाओं को आतंक की ट्रेनिंग दी जा रही थी जो किसी बड़ी घटना को अंजाम देने वाले थे. खुफिया एजेंसी IB ने खुलासा किया है कि भारतीय जनता पार्टी के नेता इस्लामिक स्टेट के आतंकियों के निशाने पर हैं. जिसके बाद बिहार पुलिस मुख्यालय ने सभी जिलों को अलर्ट किया है. वही अब इस मामले में बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है. बीजेपी  के बड़े नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को धमकी भरी कॉल आई है. 

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को धमकी मिली है. बता दें कि उन्हें कॉल पर धमकी दी गई है. गिरिराज सिंह को आए कॉल के बारे में उनके करीबियों का कहना है कि कॉल विदेश से आया था. उन्हें कॉल आया और धमकी दी गई है. इस खबर के सामने आने के बाद पूरे बीजेपी पार्टी में हड़कंप का माहौल मच गया है. जहां पहले ही बिहार पुलिस मुख्यालय ने सभी जिलों को अलर्ट किया गया है. वहीं धमकी भरे कॉल के बाद सभी अधिकारियों को भी अलर्ट कर दिया गया है. ऐसे में बीजेपी के बड़े नेता गिरिराज सिंह को कॉल आना किसी बड़े घटना की ओर इशारा करता है. 

बिहार में जिस तरह से टेरर मॉड्यूल का खुलासा हुआ है, उसको लेकर बड़े स्तर पर जांच हो रही है. जिसमें एनआईए, आईबी और ईडी शामिल है. देश की सबसे बड़ी एजेंसियां इस टेरर मामले में जांच कर रही हैं. वही  बीजेपी के कुछ नेता अब जिहादियों के निशाने पर हैं.

First Published : 20 Jul 2022, 05:27:02 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.