logo-image
लोकसभा चुनाव

बिहार के मुंगेर में बीजेपी प्रवक्ता अजफर शम्सी को मारी गई गोली, हालात गंभीर

बिहार प्रदेश बीजेपी प्रवक्ता अजफर शम्सी को मुंगेर में गोली मार दी गई है. ये पूरी घटना मुंगेर जिले के जमालपुर कॉलेज परिसर में घटित हुई है. अजफर शम्सी के बेटे असद शम्सी ने बताया कि टेंपो पर तीन से चार अज्ञात युवक सवार होकर आए और कॉलेज परिसर में उन्हें सिर के पीछे गोली मार दी.

Updated on: 27 Jan 2021, 03:04 PM

मुंगेर:

बिहार प्रदेश बीजेपी प्रवक्ता अजफर शम्सी को मुंगेर में गोली मार दी गई है. ये पूरी घटना मुंगेर जिले के जमालपुर कॉलेज परिसर में घटित हुई है. अजफर शम्सी के बेटे असद शम्सी ने बताया कि टेंपो पर तीन से चार अज्ञात युवक सवार होकर आए और कॉलेज परिसर में उन्हें सिर के पीछे गोली मार दी. उनकी स्थिति गंभीर है. वहीं इलाज कर रहे डॉक्टर ने बताया कि इन्हें दो गोली लगी है एक सिर के पीछे तथा एक गोली पेट में लगी है, उनकी स्थिति गंभीर है. बता दें कि अजफर शम्सी इस कॉलेज में प्रोफेसर के पद पर कार्यरत है. इसके साथ ही वो आईटीसी मजदूर यूनियन के अध्यक्ष भी हैं.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं वारदात के समय मौजूद शम्सी के ड्राइवर ने मीडिया को बताया कि वो कार्यक्रम के बाद कॉलेज से निकल रहे थे. गेट पर काफी भीड़ थी. इसके बाद उन्होंने गाड़ी मोड़ने के लिए कहा. तभी अचानक दो गोली चलने की आवाज सुनाई दी भगदड़ मच गई. इस दौरान ही किसी प्रोफेसर ने चिल्लाया कि शम्शी सर गिर गए हैं, जिसके बाद लोग उनके पास पहुंचे और उन्हें अस्पताल लेकर गए.