logo-image

भाजपा खुद भूली हिंदुत्व का पाठ, बीजेपी सासंद ने जूते पहन कर की आरती

सासाराम से सांसद छेदी पासवान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सासाराम से भाजपा सांसद छेदी पासवान एक कार्यक्रम में जूता पहनकर आरती करते हुए नजर आ रहे हैं. जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Updated on: 27 Sep 2022, 05:41 PM

Rohtas:

भाजपा पुरे देश को हिंदुत्व का पाठ पठाती है. हिंदुत्व को बचाने की बात करती है. लेकिन शायद खुद ये बात भूल जाती है. बीजेपी के ही एक सासंद ने जूते पहन कर भगवान की आरती की है. जिसका वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है. लोग अब बीजेपी पार्टी को ट्रोल कर रहें हैं कह रहें है की ये कैसी हिंदुत्व कहे जाने वाली पार्टी है. जो खुद इस कदर अपना संस्कार भूल गए हैं की भगवान का ही अनादर कर रहें हैं. 

दरअसल, सासाराम से सांसद छेदी पासवान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सासाराम से भाजपा सांसद छेदी पासवान एक कार्यक्रम में जूता पहनकर आरती करते हुए नजर आ रहे हैं. जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसके बाद लोग कह रहें हैं कि सांसद छेदी पासवान अपना संस्कार इस कदर भूल गए हैं कि उन्हें आभास भी नहीं है, कि आरती के दौरान किस तरह से रहना चाहिए. आरती के समय पुजारी नंगे पांव नजर आ रहे हैं. जबकि भाजपा सांसद छेदी पासवान जूता पहनकर आरती करते हुए दिखाई पड़ रहे हैं. जिसके बाद लोगों के द्वारा उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. लोगों का कहना है कि भाजपा अपने आप को संस्कारी पार्टी तो कहती है लेकिन उसके एक सांसद अपना संस्कार भूल गए हैं.

वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि सांसद छेदी पासवान रोहतास के तिलौथू स्थित सोन गंगा आरती कार्यक्रम में भाग लेने के लिए पहुंचे हुए थे. वहीं, पर जब आरती की थाल उन्हें दी गई, तो उन्होंने जूता पहने हुए उस आरती के थाल को लेकर हाथ में दिखाना शुरू कर दिया.  हालांकि कहा तो यह भी जा रहा है कि उसी समय लोगों के द्वारा इस तरह की चर्चा शुरू कर दी गई थी. लेकिन सांसद होने के कारण कोई कुछ नहीं कह पाया. जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ. उसके बाद से सांसद की आलोचना हो रही है और उन्हें संस्कार का पाठ भी पढ़ाया जा रहा है.