logo-image

BJP ने बिहार सरकार पर लगाए गंभीर आरोप, बेगूसराय घटना में असली आरोपी को छुपा रही सरकार

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बिहार सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा है कि बेगूसराय में हुई फायरिंग की घटना के पीछे आतंकवादियों का हाथ है. बिहार सरकार इस घटना में शामिल अपराधियों के नाम को छिपाने का काम कर रही है.

Updated on: 16 Sep 2022, 02:25 PM

Patna:

बेगूसराय की घटना ने बिहार को शर्मिंदा कर दिया है. बिहार सरकार पर लगातार सवाल खड़े हो रहें हैं. बीजेपी पार्टी भी लगातार सरकार पर निशाना साध रही है. बीजेपी इसे अब आतंकी हमला बता रही है साथ ही ये भी कह रही है कि असली आरोपी को बचाया जा रहा है. बीजेपी ने मांग की है की इसकी सीबीआई से या  NIA जांच से कराई जाए. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि वो तुष्टिकरण की नीति अपना रहे हैं, उनपर बिहार की जनता को भरोसा नहीं है.

केंद्रीय मंत्री ने बिहार सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा है कि बेगूसराय में हुई फायरिंग की घटना के पीछे आतंकवादियों का हाथ है. बिहार सरकार इस घटना में शामिल अपराधियों के नाम को छिपाने का काम कर रही है. जिसको लेकर लोगों में गहरा आक्रोश है. सरकार अपराधियों का असली नाम छिपाकर दूसरे का नाम सामने ला रही है. गिरिराज ने कहा कि वारदात के पीछे जो असली अपराधी हैं उन्हें सरकार बचाने की कोशिश कर रही है और हिंदू समुदाय के लोगों का नाम सामने लाया जा रहा है. 

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या करने के लिए साल 2013 में पटना के गांधी मैदान में सीरिलय ब्लास्ट हुए थे. कुछ ही महीने पहले पटना के फुलवारी शरीफ में पीएफआई का टेरर मॉड्यूल भी सामने आया जो भारत को इस्लामिक राष्ट्र बनाने की साजिश रच रहा था. ये सभी घटनाएं साबित करती हैं कि बेगूसराय में हदशत फैलाने के लिए आतंकी हमला किया गया. उन्होंने बिहार सरकार से मांग की है कि बेगूसराय गोलीकांड की घटना की जांच सीबीआई या NIA से कराई जाए. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तुष्टिकरण की नीति अपना रहे हैं, उनपर बिहार की जनता को भरोसा नहीं है.