logo-image

तेजस्वी के दावों पर भाजपा का पलटवार, संजय जायसवाल बोले-'भ्रष्टाचार से बचने के लिए भाजप को समर्थन देना चाहती थी राजद'

संजय जायसवाल ने तेजस्वी यादव पर पलटवार करते हुए कहा कि अपने परिवार को जेल जाने से बचाने के लिए राजद नेता तेजस्वी राज्य में सरकार बनाने के लिए भाजपा का समर्थन करने के लिए तैयार हो गए थे.इस प्रस्ताव से भाजपा ने इंकार कर दिया था

Updated on: 20 Jul 2022, 04:45 PM

Patna:

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के उस बयान में जिसमें उन्होंने कहा था कि केंद्रीय राज्य मंत्री नित्यानंद राय उनसे मिले थे और राजद में शामिल होने की इच्छा जताई थी, को लेकर अब बिहार की राजनीतिक गलियारों में और गर्माहट आ गई है. अब भाजपा ने पलटवार करते हुए दावा किया है कि तेजस्वी यादव भाजपा को राज्य में सरकार बनाने के लिए इस बात पर समर्थन देने के लिए तैयार थे कि उनके परिवार को भ्रष्टाचार के आरोप से केंद्र सरकार से बचाया जाये.

बिहार भाजपा के प्रमुख एवं लोकसभा सांसद संजय जायसवाल ने तेजस्वी यादव पर पलटवार करते हुए कहा कि अपने परिवार को जेल जाने से बचाने के लिए राजद नेता तेजस्वी राज्य में सरकार बनाने के लिए भाजपा का समर्थन करने के लिए तैयार हो गए थे.

एक समाचार एजेंसी से बातचीत में संजय जायसवाल ने कहा कि  'तेजस्वी यादव अपने जीवन में एक बार नित्यानंद राय से मिले हैं . उन्होंने तब कहा था कि वह बिहार में सरकार बनाने के लिए भाजपा का समर्थन करने के लिए तैयार हैं. वह अपनी सुरक्षा एवं अपने परिवार को जेल जाने से बचाना चाहते थे. हालांकि, इस प्रस्ताव से भाजपा ने इंकार कर दिया था.चाहे वह जितनी भी कोशिश करें, तेजस्वी और उनका परिवार जेल जाएगा.'

जायसवाल ने आगे कहा कि इस तरह का समझौता करते हुए बिहार में सरकार बनाना उचित नहीं था. भाजपा नेता ने आरोप लगाते हुए कहा कि तेजस्वी यादव का पूरा परिवार हजारों करोड़ रुपए के घोटाले में शामिल है. उन्हें जेल जाना होगा.