logo-image

Opposition Meeting: विपक्षी दलों की बैठक पर बीजेपी ने बोला हमला, कहा - देश तोरो एजेंडा वाले लोगों की थी बैठक

पटना में हुई विपक्षी दलों की बैठक को लेकर लगातार चर्चा हो रही है. ऐसे में भारतीय जनता पार्टी बार-बार जिक्र कर रही है कि 15 दल मिलकर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मुकाबला नहीं कर सकते हैं.

Updated on: 24 Jun 2023, 09:33 AM

Patna:

पटना में हुई विपक्षी दलों की बैठक को लेकर लगातार चर्चा हो रही है. ऐसे में भारतीय जनता पार्टी बार-बार जिक्र कर रही है कि 15 दल मिलकर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मुकाबला नहीं कर सकते हैं. वहीं, अब भारतीय जनता पार्टी के विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल ने कहा कि यह सभी लोग चाय नाश्ता और लिट्टी चोखा के लिए जीते थे. ये सभी लोग भ्रष्टाचार में लिप्त हैं. इस बैठक का कोई भी विकल्प निकलकर सामने नहीं आया जो बात हम पहले से कह रहे थे आखिकार वही हुआ विपक्ष कभी भी एकजुट नहीं हो सकता है. 

'सभी लोग भ्रष्टाचारी और परिवार वादी हैं' 
 

उन्होंने कहा कि सभी पार्टियों कि अपनी अपनी राय है. यह सभी लोग भ्रष्टाचारी और परिवार वादी है. ये सब मिलकर प्रधानमंत्री के विकल्प के लिए बैठे थे, लेकिन कोई एक नहीं हो पाया जिसका परिणाम ये हुआ कि एक अगली तारीख तय कर ली गई है. इस बैठक में ना तो नेता चुना गया, ना आयोजक चुना गया ना कार्यक्रम की कोई रूपरेखा हताश निराश देश तोरो एजेंडा वाले लोगों की ये बैठक थी. हरिभूषण ठाकुर बचौल ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर दया आती है. हम तो मांग करेंगे कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के स्वास्थ्य की जांच की जाए. उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर में 42000 लोगों की मौत हुई है. इसकी जिम्मेदारी विपक्ष के नेता लें. 

यह भी पढ़ें : Opposition Meeting: इशारों-इशारों में लालू ने दिया भाजपा को जवाब, बताया कौन होगा विपक्ष का 'दूल्हा'!

अरविंद केजरीवाल के आरोपों का कांग्रेस ने दिया जवाब 

वहीं, दूसरी तरफ विपक्षी एकता की बैठक के बाद कांग्रेस पर अरविंद केजरीवाल ने जो आरोप लगाया है उसकी चर्चा तेज हो गई  है. ये माना जा रहा है कि विपक्षी एकता से अरविंद केजरीवाल ने अपने आपको बाहर कर लिया है. कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने अरविंद केजरीवाल की टिप्पणी पर स्पष्ट रूप से कहा कि अध्यादेश की बात अरविंद केजरीवाल करते हैं तो यह वक्त बताएगा. सदन की बात सदन में और सड़क की बात सड़क पर तो अभी सड़क पर लड़ाई लड़ने की बात है. हमारी पार्टी का ज्यादा फोकस सड़क पर लड़ाई लड़ने को लेकर बात कर रही है. अध्यादेश को लेकर तो हम लोगों ने पहले भी कहा है कि लोकसभा की जब सत्र चलाए जाएंगे उस पर विचार करेंगे. अभी विपक्षी एकता को मजबूत करना सबसे महत्वपूर्ण है. दिल्ली में हमारी भी सरकार रही है और कोई भी सरकार यह नहीं चाहेगी कि उसके हाथ में ताकत ना रहे. अरविंद केजरीवाल सवाल खड़े कर रहे हैं. उसको लेकर लगातार महागठबंधन विचार कर रही है.

  • बैठक का कोई भी विकल्प निकलकर सामने नहीं आया - हरिभूषण ठाकुर 
  • बैठक में ना तो नेता चुना गया, ना आयोजक - हरिभूषण ठाकुर 
  • देश तोरो एजेंडा वाले लोगों की ये बैठक थी - हरिभूषण ठाकुर