logo-image

पुलिस बस की चपेट में आए बाइक सवार, गुस्साएं लोगों ने बस में लगा दी आग

छपरा में रिविलगंज थाना क्षेत्र के देवरिया गांव के पास छपरा-सिवान मुख्यमार्ग पर पुलिस बस की चपेट में बाइक सवार आ गये. बाइक पर तीन युवक सवार थे. जिनकी दर्दनाक मौत हो गयी. घटना के बाद बस में सवार सभी पुलिसकर्मी मौके से भाग गये.

Updated on: 12 Oct 2022, 10:55 AM

Chapara:

छपरा में पुलिस की बस में लोगों ने आग लगा दी हालत ये हुई की बस में सवार सभी जवान को भाग कर अपनी जान बचानी पड़ी. दरअसल, पुलिस बस से एक घटना हो गई जिसमे तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गयी है. घटना से गुस्साएं लोगों ने पुलिस की बस को आग के हवाले कर दिया. आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा मचाया. लोगों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस टीम ने मौके से भागकर अपनी जान बचायी.

बताया जा रहा है कि, छपरा में रिविलगंज थाना क्षेत्र के देवरिया गांव के पास छपरा-सिवान मुख्यमार्ग पर पुलिस बस की चपेट में बाइक सवार आ गये. बाइक पर तीन युवक सवार थे. जिनकी दर्दनाक मौत हो गयी. घटना के बाद बस में सवार सभी पुलिसकर्मी मौके से भाग गये. बस वहीं खड़ी थी जिसे घटना से आक्रोशित लोगों ने आग के हवाले कर दिया.

देखते ही देखते आग की लपटे तेज हो गयी और पूरे बस में आग लग गयी. घटनास्थल पर इस दौरान अफरा-तफरी मच गयी. बताया जाता है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का कार्यक्रम सिताब दियारा में था. जेपी जयंती के मौके पर अमित शाह आए हुए थे उनके कार्यक्रम में शामिल होने के बाद पुलिस से भरी बस लौट रही थी. तभी पुलिस बस की चपटे में बाइक सवार आ गये. 

बाइक पर तीन युवक सवार थे जिनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. तीनों मृतक कोपा के पोखरभिंडा का रहने वाला था. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर भारी संख्या में पुलिस टीम पहुंची और लोगों को शांत कराया.