News Nation Logo
Banner

बिजली विभाग की लापरवाही ने ली दो कांवरियों की जान, नाराज लोगों ने की सड़क जाम

बताया जा रहा है कि पूर्वी चंपारण के पकडीदयाल नगर में आज सावन के अंतिम सोमवार के मौके पर कांवरिया का एक दल जलाभिषेक करने साउंड सिस्टम को बजाते हुए मंदिर जा रहे थे.

By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 12 Aug 2019, 12:58:16 PM
बिहार के पूर्वी चम्पारण की घटना

पटना/मोतिहारी:

बिहार के पूर्वी चम्पारण में बिजली विभाग की लापरवाही के चलते आज एक बडा हादसा हो गया. यहां हाईटेंशन तार की चपेट में आने से दो कांवरियों की मौत हो गई वहीं एक कांवरिया गंभीर रूप से घायल हो गया. बताया जा रहा है कि पूर्वी चंपारण के पकडीदयाल नगर में आज सावन के अंतिम सोमवार के मौके पर कांवरिया का एक दल जलाभिषेक करने साउंड सिस्टम को बजाते हुए मंदिर जा रहे थे. अचानक साउंड सिस्टम नीचे झूल रहे हाईटेंशन तार की चपेट में आ गया.

जिसके बाद दो कांबरियों की मौत हो गई वहीं एक गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना पर ग्रामीणों का कहना है कि इन जर्जर झूलते तारों को सही करने के लिए अब तक 6 बार बिजली विभाग को लिखित आवेदन दिया जा चुका है फिर भी अधिकारी एक नहीं सुनते.

यह भी पढ़ें- रक्षक बना भक्षक, 8वीं कक्षा की छात्रा का ITBP के जवान ने किया बलात्कार

घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने पकड़ीदयाल नगर का मुख्य चौराहा नेहरू चौक को आगजनी कर जाम कर दिया. ग्रामीणों ने जानकारी देते हुए कहा कि म़तक कांवरिया पकड़ीदयाल वार्ड नंबर 6 का निवासी था. वहीं जख्मी कांवरिया को पकडीदयाल अनुमंडलीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद गम्भीर हालत में मोतिहारी रेफर किया गया है. वहीं प्रतिनियुक्त दण्डाधिकारी सह- अंचलाधिकारी ने कहा कि मामले की जांच करायी जा रही है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 12 Aug 2019, 12:49:08 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.