News Nation Logo

गोपालगंज में किन्नरों ने किया लॉकडाउन का विरोध, जमकर मचाया उत्पात

बिहार के गोपालगंज में सोमवार को किन्नरों ने लॉकडाउन के विरोध में जमकर बवाल किया. उन्होंने गाड़ियो में तोड़फोड़ के साथ सड़क पर भी उत्पात मचाया.  किन्नरों का उग्र रूप देखकर स्थानीय लोग वहां से अपनी जान बचाकर भाग निकले.

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 10 May 2021, 03:00:28 PM
गोपालगंज में किन्नरों ने किया लॉकडाउन का विरोध

गोपालगंज में किन्नरों ने किया लॉकडाउन का विरोध (Photo Credit: सांकेतिक चित्र)

गोपालगंज:

बिहार (Bihar) के गोपालगंज में सोमवार को किन्नरों ने लॉकडाउन (Lockdown) के विरोध में जमकर बवाल किया. उन्होंने गाड़ियो में तोड़फोड़ के साथ सड़क पर भी उत्पात मचाया.  किन्नरों का उग्र रूप देखकर स्थानीय लोग वहां से अपनी जान बचाकर भाग निकले. वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही जिला प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची. जिला प्रशासन की टीम पर किन्नरों ने हमला कर दिया. इस हमले में सैप का एक जवान घायल हो गया, जिसे स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया. प्रदर्शन कर रहे किन्नरो अम्बेडकर चौक से से जंगलिया मोड़ की ओर बढ़ने लगे.

और पढ़ें: कालाबाजारी के लिए अब ट्रेन का इस्तेमाल, कटिहार में 226 ऑक्सीजन सिलेंडर जब्त

किन्नर जिला प्रशासन के सामने अपनी बात रखने के लिए कलेक्ट्रेट परिसर पहुंच गए. वहीं पोस्ट ऑफिस चौक पर मौजूद किन्नरों का उत्पात जारी रहा, जिसे देखकर पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर पोस्टऑफिस चौक पर बवाल काट रहे किन्नरों को भगा दिया.  इसी बीच कलेक्ट्रेट परिसर पहुंचे एसडीओ उपेंद्र पाल और एसडीपीओ नरेश पासवान ने किन्नारों को समझाकर शांत करा दिया.

हंगामा करने के पीछे का कारण किन्नरों ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान नाच-गाने को प्रतिबंध करने की वजह से उनके सामने रोजी-रोटी का संकट उत्पन्न हो गया है. एसडीओ और एसडीपीओ ने उनकी मांगों को वरीयता देते हुए पदाधिकारियों के सामने रखने का आश्वासन दिया है.

बता दें कि राज्य में सरकार ने पांच मई से 15 मई तक संपूर्ण लॉकडाउन की घोषणा की है. पूरे राज्य में लॉकडाउन के दौरान सख्ती बरती जा रही है. पुलिस प्रशासन इस कोशिश में है कि किसी तरह से कोरोना को चेन को तोड़ा जा सके.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 10 May 2021, 02:32:34 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.