logo-image

Bihar-Jharkhand Breaking News: पानी में डूबने से एक व्यक्ति की मौत

यहां आपको मिलेगी हर खबर की सही जानकारी सटीक और सबसे पहले....

Updated on: 17 Jul 2019, 10:49 AM

New Delhi:

बिहार-झारखंड की हर छोटी-बड़ी अपडेट के लिए बने रहिए न्यूज स्टेट के साथ. जहां आपको मिलेगी हर खबर की सही जानकारी सटीक और सबसे पहले.... 

calenderIcon 18:26 (IST)
shareIcon

बिहार : पानी में डूबने से एक व्यक्ति की मौत


मुजफ्फरपुर के मीनापुर प्रखंड में बाढ़ के पानी में डूबने से एक व्यक्ति की मौत हो गई, उसकी पहचान मीनापुर थाना क्षेत्र के रामपुर गांव के निवासी ध्यानी प्रशाद राय 39 वर्ष के रूप में हुई हैं. जानकारी के अनुसार वह बुधवार को शौच के लिए गया था, उसका पैर फिसल गया और वह नदी में जा गिरा नदी में गिरने के बाद वह बाहर नहीं निकल पाया. काफी देर के बाद परिजनों ने जब खोज बीन की तो देखा कि वह गांव की ही एक नदी में गिर गया हैं और उसकी सांसे रुकी हुई हैं. बताया गया कि करीब दो घंटे के कड़ी मसक्क्त के बाद ग्रामीणों ने शव को बरामद किया.
धयनी प्रशाद के पास चार बचे हैं. जिनमें से किसी की भी शादी नहीं हुई हैं. इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है.

calenderIcon 16:10 (IST)
shareIcon

बिहार : पुलिस ने भाकपा माओवादी संगठन का शहीद स्मारक किया नष्ट 


बिहार के लखीसराय में भाकपा माओवादी संगठन को खूली चुनौती देते हुए ASP अभियान की अगुवाई में पुलिस ने नक्सल प्रभावित पीरी बाजार थाना क्षेत्र के घोघी बरियारपुर गांव में बने भाकपा माओवादी के शहीद स्मारक को नष्ट कर दिया. आशंका जाहिर की जा रही है कि पुलिस की इस कार्रवाई के बाद भाकपा माओवादी संगठन में बौखलाहट छा गई है.

calenderIcon 15:49 (IST)
shareIcon

बिहार : लखीसराय में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़


बिहार के लखीसराय में पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़. पीरी बाजार थाना क्षेत्र के घोघी कोड़ासी जंगल में हुई मुठभेड़. जानकारी के अनुसार लखीसराय-मुंगेर की पुलिस का संयुक्त ऑपरेशन चल रहा था. इसी दौरान नक्सलियों ने फायरिंग शुरू कर दी. जिसके जवाब में पुलिस की तरफ से भी कार्रवाई की गई. घटनास्थल से कई खोखा बरामद.

calenderIcon 11:00 (IST)
shareIcon

बिहार : सोशल मीडिया पर जाति विशेष पर टिप्पणी करने के चलते मामला दर्ज


बिहार के गोपालगंज में सोशल मीडिया पर एक जाति विशेष पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में प्राथमिकी दर्ज हुई है. शहर के बंजारी मोहल्ले के रहने वाले एक व्यक्ति ने नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. सोशल मीडिया पर लगातार एक वर्ष से आपत्तिजनक टिप्पणी करने का लगाया आरोप.

calenderIcon 10:57 (IST)
shareIcon

बिहार : ठगों ने रिटायर होमगार्ड को ठगा


बिहार के गोपालगंज जिला में ठगों ने रिटायर होमगार्ड को बनाया अपना शिकार. नकली सोने की गिन्नी देकर 50 हजार रुपए लेकर हुए रफू चक्रकर. शहर के बड़ी बाजार के समीप ठगों ने सोमवार की शाम दिया घटना को अंजाम. जादोपुर थाने के भुआली टोला ख़्वाजेपुर गांव के रहनेवाले हैं रिटायर होमगार्ड.

calenderIcon 10:54 (IST)
shareIcon

बिहार : कुचायकोट पुलिस को मिली बड़ी सफलता


बिहार के गोपालगंज में कुचायकोट पुलिस ने गोपालगंज एसपी राशिद ज़मा के निर्देश पर वाहन चेकिंग के दौरान शराब से भरे तीन ट्रक को पकड़ा है, जिसमें भारी मात्रा में शराब है साथ ही साथ तीन शराब तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया है. पुलिस जप्त शराब की गिनती करा रही है और गिरफ्तार तस्करों से पूछताछ कर रही है. बिहार में शराबबंदी के बाद कुचायकोट पुलिस की यह सबसे बड़ी कार्रवाई है.

calenderIcon 10:52 (IST)
shareIcon

बिहार: गोपालगंज में फुलवरिया के थानाध्यक्ष सस्पेंड


बिहार के गोपालगंज में फुलवरिया थानाध्यक्ष को किया गया ससपेंड. केस अनुसंधान और कार्य मे लापरवाही को लेकर एसपी ने की कार्रवाई. मनोज कुमार को मिली कमान. कुचायकोट थाना ASI थे मनोज कुमार.