News Nation Logo
Banner

Bihar-Jharkhand Breaking News: शिवहर में बाढ़ के पानी में डूबे 6 मासूम बच्चे

यहां आपको मिलेगी हर खबर की सही जानकारी सटीक और सबसे पहले....

News Nation Bureau | Edited By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 16 Jul 2019, 09:31:52 AM
बिहार-झारखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 16 जुलाई 2019

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 16 जुलाई 2019

New Delhi:

बिहार-झारखंड की हर छोटी-बड़ी अपडेट के लिए बने रहिए न्यूज स्टेट के साथ. जहां आपको मिलेगी हर खबर की सही जानकारी सटीक और सबसे पहले.... 

बिहार : शिवहर में बाढ़ के पानी में डूबे 6 मासूम बच्चे


शिबहर में बाढ़ के पानी में 6 बच्चे डूब गए. एक को तरियानी पीएचसी में कराया गया भर्ती. तरियानी के पचरा गांव की घटना.

बिहार : 38 लाख की कीमत से बना पुल बाढ़ में बहा


बिहार में 38 लाख रुपए की लागत से बनने वाले तीन माह पूर्व नवनिर्मित आरसीसी पुल बाढ़ की भेंट चढ़ गया है. दरभंगा जिला के सिंहवाड़ा प्रखण्ड के अंतर्गत अतरबेल-विशनपुर पथ पर अरई नया टोला के समीप 38 लाख की लागत से तीन माह पूर्व नवनिर्मित आरसीसी ध्वस्त हो गया है. स्थानीय लोगों की माने तो इस नवनिर्मित पुल में जगह-जगह दरारे आ गयी थीं. लेकिन इस तरफ ध्यान नहीं दिया गया. जिसके चलते यह पुल ध्वस्त हो गया.

बिहार के लखीसराय में मिला महिला का अज्ञात शव 


बिहार के लखीसराय के पीरी बाजार थाना क्षेत्र में बरियारपुर कोड़ासी स्थित पहाड़ी पर एक अज्ञात महिला का शव बरामद. पीरी बाजार थानाध्यक्ष ने दी जानकारी.

बिहार : सुब्रमणयम स्वामी पर दायर हुआ परिवाद का मामला



बिहार के मोतिहारी में बीजेपी नेता सुब्रमणयम स्वामी पर परिवाद का एक मामला दर्ज हुआ है. मामला सिविल कोर्ट में युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष विट्टू यादव ने दायर किया. राहुल गांधी पर टिप्पणी को लेकर दायर हुआ परिवाद. कोर्ट ने परिवाद को स्वीकार करते हुए 6 अगस्त को सुनवाई की तिथि निर्धारित की है.

बिहार : पुलिस के हत्थे चढ़ा कुख्यात अपराधी राज कुमार


बिहार के कुख्यात अपराधी राज कुमार सिंह उर्फ बुद्वन सिंह को पुलिस ने उसके एक साथी के साथ गिरफ्तार किया. पुलिस टीम को उसके पास से दो ऑटोमेटिक सेमी राइफल और कारतूस बरामद हुए हैं. जानकारी के अनुसार एसटीएफ और पुलिस ने के मटिहानी थाना क्षेत्र के सीहमा दियारा में कार्रवाई की. बता दें गिरफ्तार राम कुमार सिंह पर दो हत्या समेत आधा दर्जन आपराधिक मामले दर्ज हैं. पुलिस को काफी समय से राज कुमार की तलाश थी.

बिहार : बाढ़ की स्थिति को लेकर राज्य विधानसभा के बाहर विपक्ष ने विरोध प्रदर्शन किया.


पटना में बाढ़ की स्थिति को लेकर राज्य विधानसभा के बाहर विपक्ष ने विरोध प्रदर्शन किया.



झारखंड : हाथियों ने महिला और बच्ची को कुचल कर मौत के घाट उतारा 


झारखंड के गिरिडीह में बीती रात हाथियों का आतंक देखने को मिला. यहां एक महिला व एक बच्ची को हाथियों ने कुचल- कुचल कर मार दिया. दोनों की ही मौत मौके पर ही हो गई. दोनों के नाम तुलिया देवी और बच्ची मोहथी कुमारी (10) हैं. इस घटना से दहशत में हैं ग्रामीण. पुलिस कर रही घटना की जांच.

बाढ़ के कारण बिहार की सीतमढ़ी-दरभंगा ट्रेन सेवा ठप


बिहार की सीतामढ़ी-दरभंगा ट्रेन सेवा ठप, दरभंगा-सीतामढ़ी रेल खंड पर रेल ट्रैक के निकट पहुंचा बाढ़ का पानी. इसके बाद रोका गया रेल परिचालन. बतादें पहले ही बाढ़ के कारण सीतामढ़ी-रक्सौल और सीतामढ़ी-मुजफ्फरपुर ट्रेन सेवा बंद की जा चुकी है.

पुलिस ने ट्रेन में चलाया सर्च अभियान, बड़ी मात्रा में मिली देशी-विदेशी शराब


बिहार के लखीसराय में उत्पाद विभाग की पुलिस ने आज गुप्त सूचना के आधार पर ट्रेन में चलाया सर्च ऑपरेशन. इस दौरान हिमगिरी एक्सप्रेस ट्रेन से भारी मात्रा में देशी-विदेशी शराब बरामद की गई. उत्पाद पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र कुमार ने दी मामले की जानकारी.

बिहार : सीतामढ़ी के लखनदेई नदी के जलस्तर में हुई बृद्धि, शहर में घुसा पानी


बिहार में सीतामढ़ी के लखनदेई नदी के जलस्तर में बृद्धि जारी... शहर में भी बाढ़ के पानी ने किया प्रवेश. शहर के मुख्य मार्ग राजेन्द्र भवन, अस्पताल रोड सहित दर्जनों शहरी इलाकों में घुसा बाढ़ का पानी.

बिहार : बाढ़ के पानी में डूबकर एक बच्चा और बच्ची की मौत


बिहार के मौतिहारी में बाढ़ के पानी में डूब कर मरने वाले एक बच्चा और एक बच्ची का शव बरामद हुआ है. 20 घण्टे पहले कुण्डवा चैनपुर थाना के भवानीपुर गांव में बाढ़ के पानी में डूबे थे दोनों बच्चे. ग्रामीणों के सहयोग से निकाला गया शव.

चौकीदार बेटे ने अपनी वृद्ध मां को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, पुलिस कर रही जांच


बिहार के गोपालगंज में चौकीदार बेटे ने अपनी वृद्ध मां की पीट पीटकर हत्या कर दी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है. मामला उचकागांव थाना क्षेत्र के साथी गांव का है. कहा जा रहा है कि आरोपी बेटा अपनी पत्नी के साथ मारपीट कर रहा था. ऐसे में उसकी मां झगड़े को शांत करने के लिए पहुंच गईं उसी वक्त थक्का लगने से उसकी वृद्ध मां जमीन में गिर गईं और उनकी मौत हो गई. पुलिस कर रही जांच.

First Published : 16 Jul 2019, 09:31:52 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.