News Nation Logo

बिहार - नेपाल की सीमा पर तीन सहेलियों का पेड़ से लटका मिला शव, चाय बागान में करती थी काम

News Nation Bureau | Edited By : Rashmi Rani | Updated on: 24 Jul 2022, 03:09:43 PM
nepal

तीन सहेलियों का पेड़ से लटका मिला शव (Photo Credit: NewsState BiharJharkhand)

Kishanganj:  

बिहार सीमा से सटे नेपाल क्षेत्र में तीन लड़कियों का शव पेड़ से लटका मिलने से पुरे इलाके में हड़कंप मच गया है. तीनों ही आपस में सहेलियां थी. उनकी मौत कैसे हुई अभी तक कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस पुरे मामले की छानबीन में जुट गई है. घटना को लेकर कई तरह की बातें हो रही है कि आखिर उन्होंने आत्महत्या की या फिर उनकी हत्या की गई है. क्योंकी जिस तरीके से उनका शव पेड़ से लटका मिला उससे लोगों में दहशत का माहौल है. 

 घटना जिले के ठाकुरगंज प्रखंड से सटे नेपाल के दल्लेगांव (गणेश टोला) के पास की है. मिली  जानकारी के अनुसार  जिन लड़कियों का शव मिला है वो तीनों सहेलियां हैं. तीनों सहेलियों का एक साथ पेड़ से लटका शव मिलने से भारत नेपाल सीमा क्षेत्र में हड़कंप मच गया है.तीनों मृतका नेपाल की रहने वाली बताई जा रही हैं.बताया जा रहा  है की तीनों लड़कियां चाय बागान में काम करती थी. घटना के बाद बॉर्डर के पास रहने वाले लोगों में दहशत का माहौल है. घटना को लेकर किसी तरह का कोई खुलासा अभी सामने नहीं आया है. नेपाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. मृतक लड़कियों की मौत की क्या वजह है इसका खुलासा फिलहाल नहीं हो सका है.

घटना को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं कोई इसे हत्या कह रहा है तो कोई आत्महत्या बता रहा है.  नेपाल पुलिस पुरे मामले की छानबीन में जुट चूकि है और जल्द खुलासा होने की बात कही जा रही है.वही दूसरी तरफ पूरे मामले पर किशनगंज भाजपा के जिला अध्यक्ष सुशांत गोप ने कहा की भारत नेपाल का सीमावर्ती इलाका पूरी तरह से मानव तस्करी और अवैध गतिविधियों का अड्डा बन चुका है.वो गृह मंत्रालय को इस पूरे मामले से अवगत करवाएंगे। 

First Published : 24 Jul 2022, 01:51:44 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.