logo-image

तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राबड़ी आवास से रोते हुए बाहर निकलीं

तेजी से चलते हुए ऐश्वर्या बाहर आईं और पिता की कार में सवार होकर चली गईं.

Updated on: 14 Sep 2019, 09:08 AM

नई दिल्ली:

बिहार में राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या को शुक्रवार दोपहर राबड़ी आवास से रोते हुए बाहर निकलते देखा गया. तेजी से चलते हुए ऐश्वर्या बाहर आईं और पिता की कार में सवार होकर चली गईं. जिस तरह ऐश्वर्या आवास से बाहर आईं इससे लगता है कि पारिवारिक विवाद कम नहीं हो रहा. जानकारी के अनुसार ऐश्वर्या पिछले काफी समय से अपनी शादी को बचाने की कोशिश कर रहीं थी. तेजप्रताप द्वारा तलाक की अर्जी देने के बाद भी वह राबड़ी आवास में ही रह रहीं थीं. वहीं, तेजप्रताप अपनी मां के घर में नहीं रहते थे.

पिता चंद्रिका राय ने बताई वजह
हालांकि मीडिया में इसकी खबर आने के बाद ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय ने कहा कि कोई नई बात नहीं है. आना और जाना सामान्य प्रक्रिया है. वहीं ऐश्वर्या की मां पूर्णिमा राय ने भी कहा कि वो अपनी बहन से मिलने मायके आई थी और फिर ससुराल वापस लौट गईं.

कोर्ट में चल रहा है तलाक का मामला

ऐश्वर्या बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा राय की पोती हैं. उनके पिता चंद्रिका राय सारण के परसा विधानसभा क्षेत्र से राजद विधायक हैं. तेजप्रताप और ऐश्वर्या की शादी 12 मई 2018 को हुई थी. सिर्फ पांच महीने बाद ही शादी टूट के कगार पर पहुंच गई थी. तेजप्रताप ने कोर्ट में ऐश्वर्या से तलाक के लिए अर्जी दी थी. फिलहाल, मामले की सुनवाई कोर्ट में चल रही है.

यह भी पढ़ें- सुशील मोदी को PM के चेहरे पर नहीं है विश्वास- तेजस्वी यादव

तेज प्रताप ने तलाक के पीछे बताई थी 3 बड़ी वजह

तेजप्रताप ने पिछले दिनों पत्नी से तलाक लेने के पीछे 3 वजह बताईं थीं. तेज प्रताप ने कहा था कि, मैं ऐश्वर्या के साथ नहीं रहना चाहता, हम दोनों के बीच आपसी तालमेल नहीं है. दूसरी वजह तेजप्रताप ने खुद के साथ क्रूरता और टॉर्चर करने की कही थी. तीसरी बात जो तेज प्रताप ने कही थी वह यह थी कि- मैं कृष्ण हूं, पर ऐश्वर्या राधा नहीं है.

ऐश्वर्या ने की थी शिकायत

ऐश्वर्या ने अपनी अर्जी में कहा था कि शादी के बाद ही उन्हें पता चल गया था कि तेजप्रताप ड्रग एडिक्ट हैं. वह ड्रग्स लेते हैं. इसके बाद खुद के भगवान शिव का अवतार होने का दावा करते हैं. ऐश्वर्या के मुताबिक एक बार ड्रग्स लेने के बाद तेज ने घाघरा- चोली पहनी और देवी राधा की तरह रूप बना लिया. पूंछने पर तेजप्रताप ने कहा- कि राधा ही कृष्ण हैं और कृष्ण ही राधा. ऐसा करने से रोकने पर तेज कहते हैं- गांजा तो भोले बाबा का प्रसाद है, उसको कैसे मना करें.