logo-image

गुटखा उधार नहीं देने पर गोली मार कर हत्या, जानिए पूरा मामला

बिहार के सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक सनसनीखेज मामला सामने आया. सुपौल जिले में एक दुकानदार की सिर्फ इसलिए गोली मार कर हत्या कर दी गई क्योंकि दुकानदार ने 20 रुपये का गुटखा उधार देने से मना कर दिया था.

Updated on: 17 Feb 2021, 04:28 PM

:

बिहार के सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक सनसनीखेज मामला सामने आया. सुपौल जिले में एक दुकानदार की सिर्फ इसलिए गोली मार कर हत्या कर दी गई क्योंकि दुकानदार ने 20 रुपये का गुटखा उधार देने से मना कर दिया था. बता दें कि मंगलवार की सुबह आरोपित अजीत कुमार ने किराना दुकानदार मिथिलेश कुमार को 20 रूपये की गुटखा उधार नहीं देने पर गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. बता दें कि घटना से एक दिन पहले अजीत कुमार का मृतक मिथिलेश कुमार के पिता के साथ झगड़ा हो गया था.

दरसल इस घटना से एक दिन पहले अजीत कुमार का मृतक मिथिलेश कुमार के पिता के साथ झगड़ा हो गया था. उस दिन अजीत कुमार मृतक के पिता की दुकान पर पहुंचा और 20 रुपये का गुटखा उधार देने के लिए कहा था. वहीं मृतक के पिता ने उधार में 20 रुपये का गुटखा देने से मना कर दिया, जिसपर दोनों के बीच जमकर झगड़ा हुआ. इसी विवाद को लेकर मंगलवार की सुबह अजीत कुमार अपने दो अन्य साथियों के साथ उसी दुकान पर पहुंचा. लेकिन उस वक्त मृतक के पिता दुकान पर नहीं थे. बल्कि खुद मिथिलेश कुमार दुकान पर बैठा हुआ था. इस दौरान अजीत कुमार का मिथिलेश कुमार से साथ भी विवाद हो गया. जिसके बाद अजीत ने मिथिलेश की मौके पर ही गोली मारकर हत्या कर दी.

मृतक मिथिलेश के बड़े भाई का कहना है कि जिस वक्त अजीत ने उनके छोटे भाई को गोली मारी तब वह पास में ही मौजूद था और जब तक वह दुकान तक पहुंचता तब तक आरोपित फरार हो गए थे. इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। घटना की सूचना मिलते ही त्रिवेणीगंज पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी. घटना में शामिल आरोपितों की धरपकड़ के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. सुपौल के एसडीएम शेख ने बताया कि आरोपितों की शिनाख्तल कर ली गई है, जल्द ही उनकी गिरफ्तारी की जाएगी. मृतक मिथिलेश कुमार के बड़े भाई ने पुलिस को बताया है कि उसके छोटे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी और फिर फरार हो गए.