logo-image

Bihar के खगड़िया में दो महिलाओं ने एक-दूसरे के पति से की शादी, जानें अजब प्रेम की गजब कहानी

इस कहानी में खास बात यह है कि दोनों महिलाओं का नाम रूबी देवी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चौथम थाना क्षेत्र के पसरहा गांव की रूबी देवी की शादी 2009 में नीरज कुमार सिंह से हुई थी. 

Updated on: 02 Mar 2023, 11:53 PM

नई दिल्ली:

बिहार के खगड़िया से एक विचित्र मामला सामने आया है. यहां दो विवाहित महिलाओं ने एक-दूसरे के पति से शादी कर ली है.  बता दें कि इन दोनों विवाहित जोड़ो में एक से चार तो दूसरे के दो बच्चे हैं. अजीबो गरीब प्रेम प्रसंग के इस मामले से पूरे इलाके के लोग भी हैरान हैं. यह मामला सिर्फ उस इलाके में ही नहीं बल्कि पूरे बिहार में चर्चा का विषय बन गया है. यह पूरा मामला बिहार के खगड़िया के चौथम प्रखंड का है.

स्थानीय लोगों की मानें तो इस प्रेम कहानी ने सभी को सकते में डाल दिया है. पहले तो कोई भी इस पर यकीन नहीं कर पा रहा था. लेकिन, जब शादी की बात सामने आई तो जाकर लोगों को इस अजीबो गरीब प्रेम कहानी पर यकीन हुआ. 

ट्विस्ट एंड टर्न्स में उलझी, इन 2 जोड़ों की कहानी ने नेटिज़न्स को अपना सिर खुजाने के लिए मजबूर कर दिया है. इस कहानी में खास बात यह है कि दोनों महिलाओं का नाम रूबी देवी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चौथम थाना क्षेत्र के पसरहा गांव की रूबी देवी की शादी 2009 में नीरज कुमार सिंह से हुई थी. 

ये भी पढ़ें: गजबः मां के कोख में प्रेगनेंट हो गया 5 माह का भ्रूण, रिपोर्ट देखकर डॉक्टर भी हैरान

इस जोड़े के 4 बच्चे हैं. हालांकि, उसे उसी गांव के मुकेश कुमार सिंह से भी प्रेम हो गया. मुकेश, भी शादीशुदा हैं, उनकी पत्नी से दो बच्चे हैं, जिनका नाम रूबी देवी भी है. प्यार में डूबे मुकेश और रूबी देवी पिछले साल 6 फरवरी को फरार हो गए थे. रूबी अपने दो बेटों और एक बेटी को साथ ले गई और मुकेश से शादी कर ली.

इस बात से नाराज होकर नीरज कुमार सिंह ने मुकेश के खिलाफ अपहरण की शिकायत दर्ज करा दी. वह किसी तरह मुकेश सिंह की पत्नी रूबी देवी का फोन नंबर हासिल करने में कामयाब हो गया. दोनों ने फोन पर बात करना शुरू किया और जल्द ही बात करने के एक हफ्ते के भीतर एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए. दोनों ने शादी करने का फैसला किया और 18 फरवरी को कोर्ट मैरिज कर ली.