logo-image

सनी लियोनी के बाद अब अनुपमा ने पास किया बिहार STET की परीक्षा! तेजस्वी ने बोला हमला

सोशल मीडिया पर एसटीईटी रिजल्ट की एक तस्वीर वायरल हो रही है. इसमें अभ्यार्थी की जगह साउथ की एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन की तस्वीर है, जब्कि नाम ऋषि कुमार का लिखा हुआ है.

Updated on: 24 Jun 2021, 02:27 PM

पटना:

बिहार एसटीईटी परीक्षा (STET Result 2021) का परिणाम घोषित हो चुका है लेकिन इसपर हंगामा थम नहीं रहा. सभी अभ्यार्थी इस परीक्षा में धांधली का आरोप लगा रहे हैं. इसी हंगामे के बीच सोशल मीडिया पर एसटीईटी रिजल्ट की एक तस्वीर वायरल हो रही है. इसमें अभ्यार्थी की जगह साउथ की एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन की तस्वीर है, जब्कि नाम ऋषि कुमार का लिखा हुआ है. इस रिजल्ट परिणाम की तस्वीर सामने आने के बाद आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने सरकार पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने ट्विट करते हुए लिखा,  'सनी लियोन को बिहार की जूनियर इंजीनियर परीक्षा में टॉप कराने के बाद अब मलयालम अभिनेत्री अनुपमा परमेश्वरन को एसटीईटी की परीक्षा पास करवा दी.'

बिहार सीएम पर हमला बोलते हुए तेजस्वी ने आगे लिखा, 'नीतीश जी हर परीक्षा-बहाली में धांधली करा करोड़ों युवाओं का जीवन बर्बाद कर रहे हैं.  एक बहाली पूरा करने में एक दशक लगाते है वह भी धांधली के साथ.

STET के रिजल्ट में साउथ की हिरोइन की तस्वीर वायरल होने के मामले का जेडीयू ने बचाब करते हुए सुधारने की बात कही है. जेडीयू नेता गुलाम गौस ने कहा कि बड़े संखया में रिजल्ट आने पर छोटी गलतियां होती रहती है इसे सुधार लिया जाएगा.बड़ी बात है कि बड़े संख्या में लोगो को रोजगार दिया जा रहा है.

बता दें बिहार में पहले भी परीक्षा रिजल्ट में इस तरह की लापरवाही सामना आती रही है. इससे पहले इससे पहले जूनियर इंजीनियर के पद पर निकाले गए सैकड़ों बहाली में बॉलीवुड हीरोइन सनी लियोनी का रिजल्ट का मामला सामने आया था जिसके बाद भी बड़ा हंगामा खड़ा हुआ था. बाद में विभाग ने गलती मानते हुए इसमें सुधार किया था और बताया था की किसी छात्र की शरारत का यह नतीजा था.

ये भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट का आदेश- 10 दिन में सभी बोर्ड 12वीं की मूल्यांकन नीति बताएं, 31 जुलाई तक घोषित करें नतीजे

लालू ने पेट्रोल, डीजल की कीमतों में हो रही वृद्घि पर कसा तंज

राष्ट्रीय जनता दल (राजद ) प्रमुख और पूर्व केंद्रीय मंत्री लालू प्रसाद ने पेट्रोल-डीजल की कीमतों में लगातार हो रही मूल्य वृद्घि को लेकर केंद्र और बिहार सरकार पर तंज कसा है. उन्होंने पेट्रोल-डीजल की कीमतों में हो रही वृद्घि को बिहार का विशेष पैकेज बताया. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा, " बिहार को डबल इंजन की सरकार द्वारा दिया गया विशेष पैकेज है." पेट्रोल-डीजल में हो रही मूल्य वृद्घि से लोग परेशान हैं.

बुधवार को राजद नेता तेजस्वी यादव ने भी पेट्रोल-डीजल में हो रही मूल्य वृद्घि को लेकर सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को किसी चीज की जानकारी नहीं रहती. उन्हें यह भी पता नहीं होगा कि बिहार के कई जिलों में पेट्रोल की कीमत एक सौ रुपये से अधिक हो गई है.

उल्लेखनीय है कि बिहार के 27 जिलों में पेट्रोल की कीमत प्रति लीटर एक सौ रुपये से अधिक हो गई है. लोगों का मानना है कि पेट्रोल डीजल में हो रही मूल्य वृद्घि के कारण सभी चीजों की कीमतों में भी वृद्घि हो रही है.