logo-image

बिहार पुलिस को मिली बड़ी सफलता, जब्त की 390 कार्टन अंग्रेजी शराब

जिसके लिए बिहार सरकार की पुलिस और उत्पाद विभाग ऐसे लोगों के लिए मंसूबे को ना काम करने के लिए रात दिन एक कर दिया है.

Updated on: 17 Oct 2019, 02:56 PM

Patna/Gopalganj:

बिहार में शराब बंदी के बाद से शराब तस्कर आए दिन उत्तर प्रदेश हरियाणा सहित कई राज्यों से शराब को चोरी चुपके बिहार में लाकर बेचने के लिए आमादा हैं. जिसके लिए बिहार सरकार की पुलिस और उत्पाद विभाग ऐसे लोगों के लिए मंसूबे को ना काम करने के लिए रात दिन एक कर दिया है. इसी कड़ी में गोपालगंज एसपी मनोज कुमार तिवारी के निर्देश पर जिला के कुचायकोट पुलिस एनएच 28 जलालपुर चेक पोस्ट के समीप एक ट्रक जिसमें भूसा में छुपा कर ले जा रहे 390 कार्टन हरियाणा निर्मित अंग्रेजी शराब को जब्त किया है.

वहीं पुलिस शराब तस्करी से जुड़े एक दूसरे मामले में एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने दूसरी कार्रवाई करते हुए एक बिना नंबर प्लेट का पिकअप पकड़ा है जिस पर उत्तर प्रदेश निर्वेद 55 कार्टन अंग्रेजी शराब लदी थीं.

यह भी पढ़ें- बिहार : नीतीश कुमार ही होंगे विधानसभा चुनाव में NDA का चेहरा

हालांकि मौके का फायदा उठाकर शराब तस्कर भागने में सफल रहा साथ ही साथ पुलिस ने एक अज्ञात मोटरसाइकिल को भी जप्त किया है. जिसकी डिग्गी में करीब 100 बोतल शराब रखकर शराब तस्कर लेकर जा रहा था लेकिन पुलिस की जांच करने की भनक लगने से आरोपी अपनी मोटरसाइकिल छोड़कर फरार हो गया. फिलहाल मामलों में गिरफ्तार शराब तस्करों को उत्पाद अधिनियम के तहत न्यायिक हिरासत में भेज पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है.